लिप सर्जरी को लेकर ट्रोल हुईं आशका गोराडिया ने तोड़ी चुप्पी, अब ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

8/17/2018 12:03:21 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। बीते साल ही आशका अपने बॉयफ्रेंड ब्रेंट गोबल के साथ शादी के बंधन में बंधी है और शादी के बाद भी खुद को फिट रखने के लिए आशका जिम में पसीना बहाती है और परफेक्ट बॉडी के लिए वह योगा भी करती है। शादी के बाद जहां आशका का एक नया रुप देखने को मिला वहीं उनके पाउटी लिप्स को भी लोग नजरअंदाज नहीं कर पाए।

 

PunjabKesari

 

जहां कई लोगों ने आशका के नए लुक की तारीफ की वहीं कई लोगों ने तो आशका को लिप जॉब करवाने के लिए ट्रोल भी किया। हाल ही में आशका ने मुंबई मिरर से बात करते हुए कहा, ‘मेरे पति (ब्रेंट गोबल) ने मुझे एहसास दिलाया कि इसमें कोई भी छिपाने वाली बात नहीं है। हां लोग तुम्हें शर्मिंदा करेंगे लेकिन ऐसा महसूस करने की जरुरत नहीं है। मैं अपने चेहरे पर कुछ करवाना चाहती थी और ये मेरी च्वॉइस है।’

PunjabKesari

 

बता दें कि आशका सोशल साइट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हाॅट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी करते हैं। आशका ने सीरियल कुसुम और क्योंकि सास भी कभी बहू थी के लाखों-करोड़ों दिलों में खास जगह बनाई, लेकिन आशका को असलकी पहचान सीरियल नागिन से मिली।

 

PunjabKesari

 

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News