नेताओं के फोन टैप कर रही कर्नाटक सरकार : भाजपा

punjabkesari.in Friday, Aug 17, 2018 - 12:34 AM (IST)

बेंगलुरू: भाजपा की कर्नाटक इकाई ने गुरुवार को आरोप लगाया कि एचडी कुमारस्वामी की सरकार नेताओं के फोन टैप कर रही है क्योंकि उसे डर है कि कुछ असंतुष्ट विधायक सत्तारूढ़ कांग्रेस-जदएस गठबंधन से इस्तीफा दे सकते हैं। भाजपा महासचिव सी टी रवि ने बताया कि सरकार को अपने ही विधायकों और गठबंधन सहयोगियों पर विश्वास नहीं है और उसे चिंता है कि ये नेता उसे ‘धोखा’ दे सकते हैं।

सत्तारूढ़ पक्ष के कुछ विधायकों के इस्तीफा देने की संभावना की रिपोर्ट को लेकर पूछे जाने पर रवि ने कहा, ‘मेरी जानकारी के अनुसार सरकार अपने अधिकारियों और पुलिस विभाग के जरिए सत्ता पक्ष एवं विपक्ष दोनों ओर के नेताओं और विधायकों के फोन टैप कर रही है।’ ऐसी रिपोर्ट है कि कांग्रेस पार्टी से कुछ असंतुष्ट विधायक भाजपा के संपर्क में हैं। उनकी मंशा सरकार गिराने की है और यह भगवा पार्टी के लिए सरकार बनाने के उसके दावे के लिए रास्ता तैयार करेगा।

रवि ने कहा कि सरकार गिराने के लिए भाजपा को ऐसे प्रयासों की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि इसके लिए गठबंधन के अंदर पहले से ही तैयारियां चल रही हैं। उन्होंने कहा, ‘गठबंधन विशेषकर कांग्रेस के कई नेता पहचान के संकट से गुजर रहे हैं।’’ उन्होंने आरोप लगाया कि गंठबंधन सरकार के बीच कोई समन्यव और विश्वास नहीं है।      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News