टांडा उड़मुड़ में नाबालिग लड़की को बनाया हवस का शिकार, तीन ने किया गैंगरेप

punjabkesari.in Thursday, Aug 16, 2018 - 07:02 PM (IST)

टांडा उड़मुड़ (वरिन्दर पंडित): टांडा थाना के तहत पड़ते एक गांव में पड़ोसी नौजवान की तरफ से 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी मुताबिक बीती रात नौजवान अपने दो और साथियों की मदद के साथ नाबालिग लड़की को घर से जबरन अगवा करके ले गया और हवस का शिकार बनाते हुए उसके साथ गैंगरेप की किया। 

टांडा पुलिस ने पीड़ित लड़की के बयान के आधार पर 3 नौजवानों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह मामला पीड़ित नौवीं क्लास की छात्रा के बयान के आधार पर संदीप उर्फ सनी पुत्र नाजर सिंह, रोहित पुत्र लम्बड़ और एक अनजाने नौजवान के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दिए अपने बयान में लड़की ने बताया कि बीते दिन स्कूल से वापस घर आते समय उक्त दोषी संदीप ने उसे जबरन रोक लिया और कहा कि रात को वह उसके घर आए नहीं तो उसने उस के भाइयों को मार देना है।

बीती रात अढ़ाई बजे उक्त आरोपी उसके घर जबरन दाखिल हुए और उसके मुंह को कपड़े के साथ बंद कर दिया और उसके देखते-देखते सोए पड़े उसके भाइयों और मां पर कोई स्प्रे कर दी। इसके बाद लड़की को अगवा करके संदीप सहित तीनों नौजवानों ने गैंगरेप किया। आज प्रात:काल उसे धमकी देते तीनों आरोपी उसे उसकी हवेली में फैंक कर चले गए। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News