वेद शर्मा ने हटली पुलिस चौकी की कार्यशैली पर उठाए सवाल, कही यह बात (Video)

punjabkesari.in Thursday, Aug 16, 2018 - 06:01 PM (IST)

मंडी (नीरज): मंडी जिला के सरकाघाट उपमंडल में पुलिस के द्वारा एक निजी कॉलेज चलाने वाले पत्रकार को धमकाने का मामला सामना आया है। इसकी शिकायत पीड़ित वेद शर्मा ने मंडी जिला के पुलिस अधिक्षक गुरदेव चंद से की है। वेद शर्मा ने अपनी शिकायत में कहा है कि बुधवार देर रात लगभग साढ़े 11 बजे उनके भांबला स्थित कालेज में पुलिस के कुछ कर्मचारी दिवार फांदकर घुसे। उस समय वेद शर्मा कॉलेज के साथ अपने निवास में चैकिदारों के साथ मौजूद थे। शर्मा ने कहा कि पुलिस वाले कालेज कैंपस में काफी देर यहां वहां घुमते रहे और उन्हें बाहर आने की धमकी भी देते रहे। शिकायतकर्ता ने संदेह जताया कि उन पुलिस कर्मचारियों ने शराब पी रखी थी और वे बिना वजह देर रात को कॉलेज में उत्पात मचा रहे थे। 
PunjabKesari

उनके द्वारा बात न मानने पर वे किसी से फोन पर वार्तालाप भी करते रहे। उन्होंने रात को सुंदरनगर के कुछ पत्रकार साथियों को फोन किया और उन्हें मदद के लिए बुलाया। शर्मा ने बताया कि इस घटनाक्रम के बाद वे काफी घबरा गए और उन्होंने सरकाघाट थाना में भी संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उन्हें कोई उत्तर नहीं मिला। उसके बाद जब जब उनसे लोग वेद शर्मा की मदद को पहुंचे तो उसके थोड़ी देर बाद पुलिस के कर्मचारी वहां से चले गए। शिकायतकर्ता ने हटली पुलिस चैकी की कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान उठाए हैं। 

शर्मा ने पुलिस चैकी हटली के प्रभारी पर भी अभद्र भाषा और धमकाने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस के कुछ कर्मचारियों के द्वारा इस प्रकार की हरकत पूरे विभाग की प्रतिष्ठा को भी ठेस पहुंचाते है और इस प्रकार के लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। वहीं एसपी मंडी ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। एसपी मंडी गुरदेव चंद ने जानकारी दी कि जांच का जिम्मा सरकाघाट के थाना प्रभारी को दिया गया है वे जल्द ही मामले की जांच कर अपनी रिपोर्ट सौंपेगे और दोषियों के खिलाफ उचित कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News