नॉयस एंड इको कैंसेलिंग फीचर के साथ लांच हुअा JBL का नया ब्लूटूथ स्पीकर

8/16/2018 5:01:37 PM

जालंधर- हार्मन इंटरनेशनल ने भारत में JBL Xtreme 2 नामक नया पोर्टेबल स्पीकर लांच किया है। इस स्पीकर की खूबियों की बात करें तो इसमें नॉयस एंड इको कैंसेलिंग स्पीकर फोन दिया गया है, जिससे स्मार्टफोन से कनेक्ट होने के बाद बेहद साफ आवाज में कॉलिंग की जा सकती है। वहीं इस स्पीकर को क्रमश: दो डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है। अाइए जानते हैं इसके बारे में...

PunjabKesariकीमत व उपलब्धता 

कंपनी ने इस स्पीकर की कीमत 21,999 रुपए रखी है और ग्राहक इसे तीन कलर ऑप्शन- मिडनाइट ब्लैक, फॉरेस्ट ग्रीन और ओशियन ब्लू में खरीद पाएंगे। ये स्पीकर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और दूसरे ऑनलाइन और रिटेल स्टोर्स पर देशभर में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Xtreme 2 के स्पेसिफिकेशन्स 

JBL Xtreme 2 को IPX7 रेटिंग दी गई है और कंपनी के दावे के मुताबिक ये पूरी तरह से वाटरप्रूफ है और इसे पानी में भी उपयोग में लाया जा सकता है। इस स्पीकर में बेहतरीन साउंड के लिए 3D बेस रेडिएटर और अपग्रेडेड ड्राइवर्स दिए गए हैं। स्पीकर में बिल्ट-इन रिचार्जेबल 10,000mAh Li-ion बैटरी मौजूद है।

PunjabKesariदावा किया जा रहा है कि इससे 15 घंटे तक म्यूजिक सुना जा सकता है। इसमें USB चार्जिंग प्वाइंट भी है, जिससे यूजर्स अपने दूसरे स्मार्टफोन या टैबलेट जैसे डिवाइस को चार्ज कर सकते हैं। Xtreme 2 में JBL+ कनेक्ट फीचर उपलब्ध है और इस फीचर की मदद से Connect+ एप के जरिए ऐसे 100 से भी JBL स्पीकर्स को एक साथ कनेक्ट किया जा सकता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static