कौशांबीः पानी से भरे गड्ढे में संदिग्ध परिस्थितियों में मिले जीजा-साली के शव

punjabkesari.in Thursday, Aug 16, 2018 - 03:45 PM (IST)

कौशांबीः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन बेखौफ बदमाश पुलिस को चुनौती देते हुए हत्या की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला कौशांबी का है। जहां एक जीजा साली का शव पुलियां के नीचे पानी के भरे गड्ढे में मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला मोहब्बतपुर पइंसा थाना के मूंगरी कडा गांव के पास का है। यहां फतेहपुर जाने वाले रास्ते के किनारे पुलिया के नीचे पानी से भरे गड्ढे में एक महिला का शव मिला। जिसके थोड़ी आगे एक युवक का भी खून से लथपथ शव मिला। पास से गुजर रहे लोगों ने जब शव देखे तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत युवक की जेब से मिले कागजात के आधार पर उसकी पहचान कर परिजनों को सूचित किया गया।

मौके पर पहुंची मृतक की पत्नी नीता सरोज ने महिला को अपनी बड़ी बहन बताया। मृतक युवक कमल सरोज तथा मृतका महिला सुमन देवी के सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं। मृतक की पत्नी नीता ने दोनों की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताया है। पति व बहन एक साथ कैसे आए इस बारे मे नीता कुछ भी बता पाने में असमर्थता जताती रही।

हालांकि पुलिस इसे सड़क हादसा मान रही है। पुलिस का कहना है कि मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर पानी भरे गड्ढे मे जा गिरी और दोनों के सिर मे चोट लगाने व डूबने से मौत होना संभव है। फिलहाल सीओ सिराथू रामवीर सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static