अटल बिहारी वाजपेयी के बेहतर स्वास्थ्य के लिए संगम नगरी में की गई पूजा-अर्चना

punjabkesari.in Thursday, Aug 16, 2018 - 01:26 PM (IST)

इलाहाबादः पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत इस वक्त बेहद नाजुक बनी हुई है और वह दिल्ली के एम्स अस्पताल में लाइफ सपॉर्ट सिस्टम पर हैं। भारत के सबसे लोकप्रिय नेताओं में से एक होने की वजह से लोग उनके ठीक होने की लगातार दुआएं कर रहे हैं। वहीं पूर्व प्रधानमंत्री के खराब स्वास्थ्य को लेकर संगम नगरी इलाहाबाद में भी पूजा-अर्चना की गई।
PunjabKesari
जैसे ही भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों को उनके खराब स्वास्थ्य की जानकारी हुई तो उनमें मायूसी और बेचैनी छा गई। समर्थकों ने सिविल लाइंस स्थित हनुमान मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना करने के साथ ही उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए बजरंगबली से प्रार्थना की। वहीं कुछ समर्थकों ने आनंद भवन के सामने हवन करके उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की।
PunjabKesari
बता दें कि, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पिछले 9 सप्ताह से एम्स में भर्ती हैं। उनकी हालत गंभीर है और उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है। अटल बिहारी वाजपेयी डिमेंशिया नाम की गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं और 2009 से ही व्हीलचेयर पर हैं।
PunjabKesari
वाजपेयी को गुर्दा (किडनी) नली में संक्रमण, छाती में जकड़न, मूत्रनली में संक्रमण आदि के बाद 11 जून को एम्स में भर्ती कराया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static