...जब अचानक हेमा मालिनी को देख हिचकिचाने लगे थे वाजपेयी

punjabkesari.in Thursday, Aug 16, 2018 - 01:20 PM (IST)

यूपी डेस्कः भारत के सबसे लोकप्रिय नेताआें में शुमार और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत काफी ज्यादा ख़राब हो गई है। वह इस वक्त दिल्ली के एम्स अस्पताल में लाइफ सपॉर्ट सिस्टम पर हैं। उनके बीमार होने की खबर सुनते ही लोग उनकी लंबी उम्र की दुआ मांग रहे हैं। एम्स में उनको देखने के लिए राजनेताओं का तांता लगा हुआ है।
PunjabKesari
वहीं आज हम उनके कुछ अनछुए पहलुओं पर नजर डालेंगे। जी हां अटल जी का राजनीति से तो अटूट रिश्ता रहा ही था, लेकिन वह साहित्य, कविताओं और फिल्मों से भी दूर नहीं रहे। बता दें कि अटल जी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी के बहुत बड़े प्रशंसक थे। उन्होंने 1972 में आई सीता और गीता एक-दाे बार नहीं बल्कि करीब 25 बार देखी थी। इस बात से आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि वह हेमा के कितने बड़े फैन थे। इस बात का खुलासा काेई आैर नहीं बल्कि खुद हेमा मालिनी ने किया।
PunjabKesari
हेमा ने बताया कि मुझे याद है जब एक बार मैंने पदाधिकारियों से कहा कि मैं भाषणों में अटल बिहारी वाजपेयी का जिक्र करती हूं लेकिन उनसे कभी मिली नहीं, मिलवाइए। इसके बाद मुझे अटल जी से मिलवाने ले जाया गया। मुलाकात में मैंने महसूस किया कि अटल बिहारी वाजपेयी बात करने में कुछ हिचकिचा रहे हैं। इस पर मैंने वहां मौजूद एक महिला से पूछा कि क्या बात है? अटल जी ठीक से बात क्यों नहीं कर रहे? उन्होंने बताया कि असल में वह आपके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। उन्होंने 1972 में आई आपकी फिल्म 'सीता और गीता' 25 बार देखी है। आज अचानक आपको सामने पाकर हिचकिचा रहे हैं।'
PunjabKesari
सीता-गीता फिल्म तो आपने देखी ही होगी। इस फिल्म के लिए हेमा मालिनी को फिल्मफेयर आैर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार भी मिला था। हेमा का इस फिल्म में डबल रोल था। हेमा के अलावा इस फिल्म में धर्मेंद्र और संजीव कुमार की भी अहम भूमिका रही। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static