रतिया खालसा त्रिशताब्दी महाविद्यालय के छात्रों ने किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Thursday, Aug 16, 2018 - 01:10 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद के रतिया खालसा त्रिशताब्दी महाविद्यालय के छात्रों ने अपनी 9 मांगों को लेकर आज धरना प्रदर्शन किया व जमकर स्कूल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रतिया सरदूलगढ़ रोड जाम कर दिया। छात्रों का कहना है कि 6 अगस्त को उन्होंने अपनी मांगों को लेकर प्रशासन ज्ञापन सौंपा था। उन्हें पढ़ाई में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है जिसमें मुख्य स्कूल में अध्यापक की कमी पीने के पानी की सुविधा ना होना स्कूल में बिजली संसाधनों की कमी समय पर स्कूल बस का ना मिलना इस तरह की कई मुख्य मांगे रखी थी। लेकिन 10 दिन बीत जाने के बाद भी उनकी मांगों पर कोई गौर नहीं की गई। 
PunjabKesari
जिसके चलते उन्होंने आज अपने महाविद्यालय के आगे धरना दिया है और जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं होती उनका धरना प्रदर्शन जारी रहेगा जब इस पूरे मामले पर स्कूल छात्र राजू से बात की गई तो उन्होंने बताया कि लंबे समय से उनकी  कई मांगे थे जोकि स्कूल प्रशासन और जिला प्रशासन से अवगत करा चुके हैं लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई जिसके चलते आज उन्होंने अपनी मांगों को लेकर धरना दिया है  उनका धरना जब तक जारी रहेगा।
PunjabKesari
 जब तक उनकी मांगे नहीं मानी जाती वही स्कूल प्रशासन द्वारा छात्रों को अपनी क्लास लगाने का आदेश दिया है अगर इसी प्रकार धरने पर बैठें रहे तो उनका नाम महाविद्यालय से काट दिया जाएगा। कालेज प्रशासन की इस बात को भी लेकर छात्रों में रोष देखा गया और उनका कहना है कि स्कूल प्रशासन उनपर दबाव बना रहा है। विद्यार्थी बिना अध्यापक और बिना मूलभूत सुविधा के कैसे पढ़ाई सम्भव है उनकी प्रशासन से मांग है कि जल्द से जल्द उनकी मांग पूरी की जाए। जिससे उनकी पढ़ाई सुचारू चल सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static