ट्रैफिक पुलिसवाले बने अक्षय कुमार, बाप की सड़क समझने वाले को सिखाया सबक

8/16/2018 12:42:37 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की हाल ही में अपने ट्वीटर अकाउंट पर कुछ वीडियो शेयर की हैं। इन वीडियो में अक्षय ट्रैफिक पुलिस वाले बने हुए नजर आ रहे हैं और लोगों को ट्रैफिक रूल्स बताते नजर आ रहे हैं।

 


वीडियो में एक सरदार जी बिना सील्ट पहने और मोबाइल पर बात करते हुए निकल रहे थे। उतने में अक्षय ट्रैफिक पुलिस की ड्रेस में आते हैं और रोक कर दादाभाई नौरोजी के बारे में बताने लगे और उनको दादाभाई नौरोजी का बेटा बताया। जैसे ही अक्षय ने उनको पारसी बोला तो वो हैरान रह गए और बोला- क्या मैं आपको पारसी दिख रहा हूं? जिसके बाद वो गाड़ी चलाते वक्त सीट बेल्ट न पहनने और मोबाइल पर बात करने पर चालान बनाते हैं और आखिर में कहते हैं- रोड किसी के बाप की नहीं होती है।

वीडियो को अब तक 1 मिलियन व्यूज और 32 हजार शेयर्स मिल चुके हैं। इस वीडियो के अलावा अक्षय ने कुछ और वीडियो शेयर की हैं जिसमें वह लोगों को रॉन्ग साइड में गाड़ी डालने के लिए सबक सिखाते हुए नजर आ रहे हैं। 

फिल्मों की बात करें अक्षय और मौनी की फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय कुमार हॉकी कोच के रोल में हैं। इसे रीमा कागती ने डायरेक्ट और रितेश सिधवानी-फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है।

PunjabKesari

मौनी पहली बार बड़े पर्दे पर अक्षय संग रोमांस करती नजर आएंगी। मौनी और अक्षय फिल्म में बंगाली कपल के रोल में नजर आ रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News