डेंगू के 6 दिन के इलाज का बनाया 4 लाख 50 हजार रुपए का बिल

punjabkesari.in Thursday, Aug 16, 2018 - 12:37 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी):  सोनीपत में स्थित फिम्स अस्पताल के मामले में पुलिस लीपापोती करती नजर आ रही है। गौरतलब है कि सोनीपत में स्थित गांव लिवास पुर निवासी जगत सिंह ने बताया था कि सितंबर माह में उसके बेटे को बुखार की शिकायत के चलते फिम्स अस्पताल में भर्ती कराया था। जिसके बाद अस्पताल ने बार-बार प्लेटलेट्स कम होने के पैसे लेते रहें और मात्र 6 दिन में 4 लाख 50 हजार का बिल बना दिया और इलाज भी सही ढंग से नहीं हुआ था। वही पीड़ित ने इसकी शिकायत डीसी और सिविल सर्जन को दी थी।
PunjabKesari
सिविल सर्जन ने सीनियर डॉक्टरों का एक बोर्ड गठन कर इस पूरे मामले की जांच करवाई थी।  जिसमें अस्पताल की कमी सामने आई थी। इसके बाद भी कार्यवाही ना होने पर पीड़ित कोर्ट पहुंचा और कोर्ट के आदेश पर 11 डॉक्टरों के खिलाफ प्रबंधन सहित मामला दर्ज हुआ था। लेकिन अब इस पूरे मामले में फाइल दबती हुई नजर आ रही है। पुलिस और डॉक्टर कैमरे के सामने कुुछ भी बताने से बच रहेे है।
PunjabKesari
पीड़ित परिवार ने पीएमओ पर जान बुझकर दोबारा जांच की बात कर दोषी डाक्टरों को बचाने के आरोप लगाए है और जो रिपोर्ट पहले बनाई थी उसी पर कार्यवाही की बात कह रहे है। वही अब पीडित परिवार हाईकोर्ट जाने की बात कह रहा है।  
 
 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static