स्वतंत्रता दिवस पर शाहरुख खान ने बेटे अबराम की फोटो शेयर कर दिया ये खास मैसेज

8/16/2018 12:10:54 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने हाल ही में एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। दरअसल, आजादी की 72वीं वर्षगांठ को मनाने के लिए शाहरुख ने अबराम के सभी दोस्तों के लिए घर पर एक छोटी सी पार्टी रखी। 

 

 

‘Tum hi Bhavishya ho mere Bharat Vishal ke, Iss Desh ko rakhna mere bachhon sambhaal ke...’ Happy Independence Day to all. Celebrating at home with our future generation of gentle, kind & pure Indians.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on Aug 15, 2018 at 4:21am PDT

इस तस्वीर में अबराम अपने दोस्तों के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान अबराम अपने हाथ में तिरंगा झंडा (Tiranga Jhanda) उठाए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं दीवारों पर तिरंगे वाले गुब्बारे लगे हुए हैं। तस्वीर शेयर करते किंग खान ने लिखा कि सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं आज के खास दिन को भारत की नई पीढ़ी के साथ मना रहा हूं।

PunjabKesari,shahrukh khan image ,katrina kaif image ,anushka sharma image ,स्वतंत्रता दिवस इमेज


फिल्म की बात करें तो शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म को आनन्द एल राय ने डायरेक्ट किया है और ये इस साल के अंत में रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा अहम किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News