अटल बिहारी वाजपेयी की स्वास्थ्य कामना के लिए प्रशंसक पहुंचे साईं दरबार, आरती कर मांगी दुआएं

punjabkesari.in Thursday, Aug 16, 2018 - 11:55 AM (IST)

वाराणसीः भारतीय रत्न व पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत 15 अगस्त को अचानक बिगड़ गई। वो पिछले 2 महीनों से यूरिन इंफेक्शन के कारण एम्स में भर्ती हैं। अस्पताल के मुताबिक़ पिछले 24 घंटों में उनकी हालात बेहद नाजुक हो गई है। इस दौरान पूरे देश में अटल जी के स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना सभाएं हो रही हैं। इसी क्रम में धर्म की नगरी काशी में अटल के चाहने वालों ने मलदहिया स्थित श्री साईं बाबा मंदिर में आरती के दौरान अटल के स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

93 साल के अटल को करीब 2 महीने पहले यूरिन इंफेक्शन की शिकायत के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था। जहां विशेषज्ञ डाक्टरों की टीम इनके स्वास्थ्य पर बराबर नज़र बनाए हुए थीं। अटल को डिमेंशिया नामक गंभीर बिमारी है। एम्स में भर्ती अटल की हालत पिछले 24 घण्टे में ज़्यादा खराब हुई है। जिसके बाद पूरे देश में मायूसी और घबराहट है। सभी अपने अपने तरीकों से पूर्व प्रधानमंत्री के स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। इस समय पूर्व प्रधानमंत्री को लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है।

काशी में जैसे ही अटल की हालात गंभीर होने की खबर आई सभी परेशान हो उठे और अपने भगवान से उनके स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं। आरती में पूर्व प्रधानमंत्री के स्वास्थ्य लाभ की कामना करने वाले रजनीश कन्नौजिया ने बताया कि हम सभी के प्रिय नेता और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पिछले 9 हफ़्तों से एम्स में भर्ती हैं। बीती रात जब हमें पता चला कि उनकी स्थिति नाज़ुक है उसी समय से हम सभी भगवान से उनके स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना कर रहे हैं। हमने साईं बाबा की आरती में शामिल होकर उनसे अटल जी के स्वास्थ्य के लिए कामना की है क्योंकि साईं बाबा के दर्शन मात्र से सभी कष्ट दूर हो जाते हैं इसलिए हमने आज उनसे अटल वाजपेयी के स्वास्थ्य की कामना की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static