प्यार में आखिरी दम तक एक-दूसरे का साथ निभाती हैं इन राशियों की जोड़ियां

punjabkesari.in Thursday, Aug 16, 2018 - 10:30 AM (IST)

हर कपल की तमन्ना यही होती है कि वह हमेशा अपने पार्टनर के साथ खुश रहे और वह कभी उनसे अलग न हो। परफेक्ट पार्टनर चुनने के लिए लोग कुंडली के साथ-साथ नाम का पहला अक्षर और राशि का भी ध्यान रखते हैं। हम भी आज आपको कुछ ऐसी ही राशियों के कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जोकि परफेक्ट कपल बनते हैं और उन्हें कोई भी अलग नहीं कर पाता। तो आइए जानते हैं आखिर किन राशियों का मैच साबित होता है सबसे पावरफुल।

1. तुला और वृश्चिक
इस राशियों के लोगों का स्वभाव और सोच एक जैसी होती है। यही वजह है कि ये सबसे बेहतर जीवनसाथी साबित होते हैं और इन्हें कोई अलग नहीं कर पाता। इन दोनों ही राशियों के लोग अपने पार्टनर का साथ आखिरी दम तक निभाते हैं।

PunjabKesari

2. धनु और मेष
इन दोनों राशियों को कपल्स को दुनिया की कोई ताकत अलग नहीं पाती। इनकी जबरदस्त केमेस्ट्री की कोई बराबरी नहीं कर सकता है। इन प्यार की शुरूआत पहले दोस्ती से होती है और फिर ये सबसे अच्छे सोलमेट्स बन जाते हैं।
 

3. मिथुन और कुंभ
मिथुन और कुंभ राशि के लोग अपनी शादीशुदा लाइफ में संतुलन बनाए रखना अच्छी तरह जानते हैं। ये दोनों एक-दूसरे की भावनाओं और मानसिकता को अच्छी तरह समझते हैं। इनकी यही खूबिया ही इन्हें मरते दम तक एक साथ जोड़े रखती है।
 

4. वृषभ और कन्या
स्वर्ग से बनकर आई ये जोड़ी हर कपल के लिए एक परफेक्ट उदाहरण है। इन दोनों राशियों के लोग अपने पार्टनर की फैंटसी को बिना किसी प्रॉब्लम के पूरा कर देते हैं। इतना ही नहीं, ये लोग बहुत ही आसानी से एक-दूसरे की कंपनी में अपना पूरा जीवन बिता देते हैं। ये लोग अपने पार्टनर के प्रति पूरी तरह ईमानदार और समर्पित होते हैं।

PunjabKesari

5. तुला और कर्क
तुला और कर्क के कपल्स को दुनिया की कोई परवाह नहीं होती। इन दोनों राशियों के कपल्स के बीच सॉलिड बॉन्डिंग होती है। अपने पार्टनर के साथ सेटल होने के बाद इस राशि के लोग उनका साथ कभी नहीं छोड़ते।
 

6. मीन और कर्क
इन दोनों ही राशियों के कपल अपने काम के साथ रिश्ते को लेकर भी काफी पैशनेट होते हैं। इसलिए इनके प्रेम संबंध काफी लंबे चलते हैं। ये दोनों अपनी लाइफ में एक-दूसरे की अहमियत को अच्छी तरह समझते हैं और इसके लिए खुद को खुशनसीब मानते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static