पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत नाजुक, पीएम मोदी ने AIIMS जाकर लिया हाल-चाल

punjabkesari.in Thursday, Aug 16, 2018 - 02:59 AM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार देर शाम पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी का हालचाल जानने के लिए एम्स पहुंचे। उन्हें पिछले तीन दिनों से वेंटिलेटर पर रखा गया है। बुधवार के एम्स के डायरेक्टर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर उन्हें वाजपेयी की सेहत की जानकारी दी।

PunjabKesari

बुधवार सुबह से ही अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत नाजुक बताई जा रही है। एम्स के अनुभवी डॉक्‍टरों की टीम  उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए है। एम्‍स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे और उन्‍होंने अटल बिहारी वाजपेयी के सेहत से जुड़ी जानकारी दी।

PunjabKesari


बीते एक महीने से अटल वाजपेयी यूटीआई इंफेक्शन, लोवर रेस्पिरेटरी ट्रैक्ट इंफेक्शन और किडनी संबंधी बीमारियों के कारण एम्स दिल्ली में भर्ती हैं। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। हालांकि एम्‍स प्रशासन की ओर से उनके स्‍वास्‍थ्‍य में लगातार सुधार की बात कही जा रही है।

PunjabKesari

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी प्रधानमंत्री के बाद AIIMS पहुंची और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का हालचाल जाना।

 

 

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भी एम्स पहुंचकर वाजपेयी का हाल-चाल लिया। बता दें कि पिछले करीब 2 महीने से पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी एम्स में बर्ती हैं और पिछले 24 घंटे से उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News