MP: सुल्तानगढ़ के झरने में फंसे 25 लोग, बचाव कार्य जारी

8/16/2018 2:48:07 AM

शिवपुरीः मध्य प्रदेश में शिवपुरी से लगभग 55 किलोमीटर दूर सुभाषपुरा थानाक्षेत्र में सुल्तानगढ़ के पास एक प्राकृतिक झरने में आज अचानक पानी का बहाव तेज होने से चार-पांच लोगों के पानी में बहने की आशंका है। पानी के तेज बहाव के बीच चट्टानों में फंसे लोगों में से आठ लोगों को हेलीकॉप्टर की सहायता से बाहर निकाल लिया गया। आज अवकाश होने के चलते आसपास के क्षेत्र से बड़ी संख्या में लोग वहां पिकनिक मनाने गये थे।

PunjabKesari

शिवपुरीः मध्य प्रदेश में शिवपुरी से लगभग 55 किलोमीटर दूर सुभाषपुरा थानाक्षेत्र में सुल्तानगढ़ के पास एक प्राकृतिक झरने में आज अचानक पानी का बहाव तेज होने से चार-पांच लोगों के पानी में बहने की आशंका है। पानी के तेज बहाव के बीच चट्टानों में फंसे लोगों में से आठ लोगों को हेलीकॉप्टर की सहायता से बाहर निकाल लिया गया। आज अवकाश होने के चलते आसपास के क्षेत्र से बड़ी संख्या में लोग वहां पिकनिक मनाने गये थे।

PunjabKesari

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि आज अवकाश होने के कारण आसपास के इलाकों से बड़ी संख्या में लोग यहां पिकनिक मनाने आये थे। इनमें से कई लोग पहाड़ी झरने में नहा रहे थे, तभी झरने में पानी का बहाव तेज हो गया। उन्होंने कहा कि शायद पहाड़ी इलाके में तेज बारिश होने से झरने में पानी का बहाव अचानक तेज हो गया।

PunjabKesari
मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण से सहायता मांगी है। उन्हने कहा कि झरने में फंसे लोगों की हरसंभव मदद की जाएगी। वहीं घटनास्थल पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी मौजूद हैं।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News