Jio Phone 2 के रजिस्ट्रेशन कल से शुरू, अब उठा सकेंगे YouTube और Facebook का मजा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 15, 2018 - 11:21 AM (IST)

मुंबई: जियोफोन का नया हाई एंड मॉडल "जियोफोन 2" कल से फ्लैश सेल में Jio.com पर ऑनलाइन खरीद के लिए उपलब्ध होगा। जियोफोन 2 होरीजोंटल स्क्रीन डिस्प्ले और एक क्वर्टी कीबोर्ड के साथ संचालित है, इसका लक्ष्य भारत में डिजिटल क्रांति को अत्यधिक किफायती के साथ तेज करना है ताकि प्रत्येक भारतीय इंटरनेट का उपयोग कर सके और डिजिटल लाइफ का आनंद उठा सके।
PunjabKesari

अतिरिक्त कार्यक्षमताओं के साथ नए लॉन्च किए गए जियोफोन 2 मॉडल और जियो के व्यापक नेटवर्क तक पहुंच और भारत भर में मजबूत खुदरा उपस्थिति, इस जियोफोन प्लेटफ़ॉर्म पर कम से कम संभव समय में 100 मिलियन उपयोगकर्ताओं को सक्षम बनाने के रास्ते पर है। 

जियो फोन 2 के यह है फीचर्स 
नए जियो फोन 2 में हॉरिज़ॉन्टल स्क्रीन व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलेगा। यह फुल क्वॉर्टी कीपैड के साथ आता है। नया जियो फोन 2 ड्यूल सिम सपॉर्ट करता है। इस फोन में एक लाउड मोनो स्पीकर मिलेगा। इसमें 2.4 इंच क्यूवीजीए डिस्प्ले है। फोन काई ओएस पर चलेगा। फोन को पावर देने के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन को 1500 रुपए की रिफंडेबल कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। 

PunjabKesari
4जीबी इंटरनल स्टोरेज
इसके साथ ही फोन में 512 एमबी रैम और 4 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। स्टोरेज को एसडीकार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर वीजीए और 0.3 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। जियो के इस फोन में वीओएलटीई और वीओवाई-फाई यानी वॉयस ओवर वाई-फाई का मज़ा मिलेगा। इसके अलावा फोन में एफएम, वाई-फाई, जीपीएस और एनएफसी जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

PunjabKesari
व्हाट्सएप, यूट्यूब और फेसबुक सपोर्ट 
जियोफोन KaiOS प्लेटफॉर्म पर व्हॉट्सएप,यूट्यूब और फेसबुक सपोर्ट करेगा। जियोफोन 2 पर भी यूजर्स व्हॉट्सएप, यूट्यूब और फेसबुक चला सकेंगे। इसके अलावा जियोफोन 2 पर यूजर्स जियोटीवी, जियोएक्सप्रेस म्यूजिक सर्विस का भी लुत्फ उठा सकेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News