2 घरों से लाखों का सोना व नकदी चोरी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 15, 2018 - 12:04 PM (IST)

काहनूवान/गुरदासपुर (विनोद): पुलिस स्टेशन काहनूवान के अंतर्गत आते गांवों में चोरों ने विभिन्न वारदातों को अंजाम देकर लाखों रुपए व सोना चोरी कर लिया और एक घर में परिवार की चौकसी के कारण चोर चोरी करने में असफल रहे।

जानकारी के अनुसार गांव भट्टियां के जसपाल सिंह पाला के घर से चोरों ने 12 तोले सोना घर में पड़ी पेटी तोड़ कर निकाल लिया। इसी तरह गांव जलालपुर बेदियां के नविन्द्र सिंह बेदी के घर से 1 लाख 70 हजार रुपए व कुछ जेवर चोरी हो गए।गांव भट्टियां जसपाल सिंह पाला ने बताया कि मंगलवार की सुबह उन्होंने देखा तो घर का मुख्य दरवाजा खुला पड़ा था। जांच की तो घर में पड़ी पेटियों के ताले टूटे पड़े थे, साथ कीमती जेवर आदि गायब थे।

गांव जलालपुर बेदियां निवासी नविन्द्र सिंह बेदी ने बताया कि उसके घर की छत द्वारा चोर घर के भीतर दाखिल हुए लगते हैं। उन्होंने कहा कि घर में विवाह होने कारण घर में नकदी पड़ी थी जिसमें 1 लाख 70 हजार रुपए के करीब चोर ले गए। इसके अतिरिक्त चोर कीमती पाजेब भी ले गए। चोरों द्वारा गांव भट्टियां के हरपाल सिंह के घर भी पिछली वाली गली की खिड़की तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया गया, लेकिन चोर इसमें असफल रहे। चोरी सम्बन्धी पुलिस द्वारा गहराई से जांच की जा रही है। पुलिस स्टेशन इंचार्ज सुरिन्द्रपाल सिंह ने कहा कि पीड़ित परिवारों के बयान पर पुलिस जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News