मारपीट कर मोटरसाइकिल छीनकर फरार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 15, 2018 - 11:13 AM (IST)

संगत मंडी(मनजीत): गांव नरूआना में दिनदिहाड़े 2 नौजवान उस समय एक नौजवान से नया मोटरसाइकिल छीनकर फरार हो गए जब वह आटा चक्की पर आटा पीसने के लिए गेहूं देकर वापस आ रहा था। 
जानकारी अनुसार राम सिंह पुत्र नछत्तर सिंह ने बताया कि वह गांव के बाहर वाटर वर्क्स निकट जोधपुर वाली सड़क पर लगी आटा चक्की में आटा पीसने के लिए मोटरसाइकिल पर गेहूं देने आया था, जब वह चक्की से जाने लगा तो पीछे से एक मोटरसाइकिल पर सवार 2 नौजवान आए जिन्होंने पीछे से उस पर हमला कर दिया जिससे वह नीचे गिर गया।

उक्त नौजवान उसका मोटरसाइकिल लेकर बङ्क्षठडा तरफ फरार हो गए। उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल लेकर फरार हुए एक व्यक्ति की सी.सी.टी.वी. कैमरे में फुटेज आ गई। राम सिंह ने इस घटना की जानकारी थाना सदर पुलिस को दी। घटना के बाद पता चला कि जोधपुर रोमाना गांव के निकट बने शराब के ठेके पर घटना के बाद एक अज्ञात मोटरसाइकिल खड़ा है जिसके बारे में ठेके के करिंदे द्वारा अनभिज्ञता प्रकट की गई। शक जाहिर किया जा रहा है कि यह मोटरसाइकिल उक्त व्यक्तियों का है जिन्होंने मोटरसाइकिल छीनने की घटना को अंजाम दिया। जब इस संबंधी जांच अधिकारी रणजीत सिंह से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि  उक्त  व्यक्ति जिस तरफ मोटरसाइकिल लेकर फरार हुए हैं उस तरफ के सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News