डा. बी.आर. अम्बेदकर बस टर्मिनल की दशा न सुधरी तो बसपा करेगी संघर्ष

punjabkesari.in Wednesday, Aug 15, 2018 - 10:19 AM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा): बहुजन समाज पार्टी के जोन इंचार्ज रमेश कौल पार्षद ने फगवाड़ा बस स्टैंड का दौरा करके बस स्टैंड की दशा व यात्रियों की सहूलियत के प्रबंधों का जायजा लेने के बाद कहा कि डा. बी.आर. अम्बेदकर के नाम पर बने बस स्टैंड की दयनीय दशा व घटिया प्रबंधों से वह काफी आहत हुए हैं।

इस बस स्टैंड से रोजाना करीब 50 हजार रुपए की आमदन होने के बावजूद पैप्सू व पंजाब सरकार की विमुखता ङ्क्षनदनीय है, जिसके चलते इस इमारत पर सरकारी खजाने से खर्च हुए करोड़ों रुपए बर्बाद हो रहे हैं। इमारत के ऊपर बस स्टैंड के नाम को दर्शाता बोर्ड बुरी तरह से क्षतिग्रस्त है। 

उन्होंने कहा कि अच्छी-खासी दैनिक आमदन के बावजूद रख-रखाव पर कोई खर्च न होने से बड़ी घपलेबाजी की आशंका पैदा होती है जिसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि अड्डा इंचार्ज ने पैप्सू के जनरल मैनेजर से फोन पर बात करवाई है जिन्होंने एक सप्ताह में त्रुटियां दूर करने की बात कही है लेकिन यदि एक सप्ताह में कुछ न किया गया तो इसे बाबा साहिब का निरादर मानते हुए बसपा संघर्ष के लिए मजबूर होगी। इस अवसर पर हलका प्रधान चिरंजी लाल काला, लेखराज जमालपुर, काला प्रभाकर, परिमन्द्र पलाही, कुलदीप भट्टी, संतोख ढड्डा, तेजपाल बसरा, परमजीत खलवाड़ा, राम आसरा पूर्व सरपंच मेहटा, राम मूर्ति खेड़ा, हरमेश लाल मेहटां, चरनजीत जक्खू, मनोज, दलजीत मेहटा, मनजीत खलवाड़ा, नरिंद्र बिल्ला, चरनदास जस्सल आदि उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News