सेशन जज का दूसरा हत्यारा गिरफ्तार, गैंग बनाने के लिए दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Tuesday, Aug 14, 2018 - 10:57 PM (IST)

नारायणगढ़(चंदेष): दो हत्या सहित चार मामलों में वांछित आरोपी साहिल राणा को सीआईए स्टाफ नारायणगढ़ ने गिरफ्तार करने की सफलता हासिल की है। साहिल राणा ने कुलदीप राणा के साथ मिलकर बड़ागांव के अध्यापक सेशनजज की हत्या की थी। इस मामले में पुलिस ने इस को 6 दिन की रिमांड पर लिया। आरोपी साहिल राणा मूल रूप से शहजादपुर का रहने वाला है और जिले अम्बाला में अपना गैंग बना रखा था।

डीएसपी अमित भाटिया ने बताया कि साहिल राणा ने कुलदीप राणा के साथ मिलकर बड़ागांव के अध्यापक को गोलियां मारकर हत्या की थी। साहिल राणा जो पहले भप्पी राणा के साथ था, लेकिन इस एरिया में मानू राणा व भप्पी राणा की तर्ज पर वह अपनी गंैग बनाना चाहता था। आरोपी ने अपने गैंग में कई बच्चे शामिल किए हुए हैं, जिनकी पहचान कर ली है, जल्द ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि साहिल खिलाफ एक मामला नारायणगढ़ के गांव बड़ागांव के अध्यापक सेशनजज की हत्या करने व दूसरा नवम्बर 2016 में गौरव उर्फ रोडा से मिलकर शहजादपुर  मार्किट में बनौदी वासी दो युवको पर गंडासें से हत्या का प्रयास का मामला दर्ज है। वहीं दो अन्य मामले यमुनानगर जिले के हैं, जिसमें एक हत्या में 4 जनवरी 2017 में उसने गौरव उर्फ रोडा के साथ मिलकर जगाधरी की कोर्ट में मानू राणा वासी थम्बड़ को हत्या के इरादे से गोली मारी थी, जिसपर वह मौके पर पकड़ा गया था, लेकिन उस मामले में जमानत पर रिहा चल रहा था।

आरोपी ने बड़ागांव के अध्यापक की हत्याकांड में बताया कि 8 जुलाई को यह साजिश चार आरोपियों कुलदीप, विरेन्द्र, मनीष व विजय द्वारा रची गई थी। कुलदीप राणा वासी बडागांव ने सुबह के समय साहिल राणा को फोन से कहा था कि बडागांव के सेशनजज को जान से मारना है।

PunjabKesari

इसपर कुलदीप राणा को सहारनपुर बस अडडे पर बुलाया गया जहां से उसे 32 बोर की एक पिस्टल व 6 राउड उसे दिए गए। साहिल राणा के पास 32 बोर की पहले से पिस्टल थी। उसी दिन शाम को करीब 8 बजे दोनों गांव नगावा के दीपू के घर पर ठहरे थे। विजय बड़ागांव वासी ने सेशनजज की रेकी की।

अध्यापक को बदमाशों ने गोलियों से भूना, ग्रामीणों ने शव रख किया हाईवे जाम

घटना के दिन जब सेशनजज घर से बाईक द्वारा स्कूल जाने के लिए निकला तो विजय ने वाटसआप द्वारा मैसेज दिया कि सेशनजज घर से निकल गया है। कुलदीप व साहिल पहले एक बाईक द्वारा गांव बाकरपुर के पास पहुंच गए थे। जब अध्यापक वहां से निकलने लगा तो दोनों ने ताबड़ तोड़ गोलियां चलाकर वहा से फरार हो गए थे। डीएसपी ने बताया कि इस मामले में 120 बी के तहत जो भी सामने आएगा उसको शीघ्र काबू कर लिया जाएगा। इस मामले में 11 लोग नामजद आरोपी है। अभी सब फरार चल रहे हैं।

इस बदमाश ने फेसबुक पर ली सरपंच के अध्यापक पति की हत्या की जिम्मेदारी

बता दें कि सेशनजज हत्याकांड के मामले में 3 नामजद सहित 7 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। जिसमें तीन मामले के नामजद पंचकूला पुलिस द्वारा पहले कुलदीप राणा को गिरफ्तार किया था जो एक हत्या के मामले भुप्पी राणा के साथ था। उसके बाद सीआईए नारायणगढ़ ने इसे प्रोटैक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया था। जो 7 दिन की रिमांड के बाद उसे जेल भेज दिया गया है। 

साजिशकर्ता विरेन्द्र जो कुलदीप का भाई है जो बड़ागांव के रहने वाला है, उसे भी जेल भेज दिया गया है। अम्बाला सीआईए-2 ने मनीष को गिरफ्तार कर उसे भी जेल भेज दिया। इसके आलावा चार आरोपी रैकी करने वाला विजय वासी बडागॉव, शुभम,अभिषेक भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साहिल राणा को सीआईए स्टाफ ने उसे 6 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static