जलालाबाद: नशेड़ी कार चालक ने रेहड़ी को मारी टक्कर, 1 की मौत 10 घायल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 14, 2018 - 10:02 PM (IST)

जलालाबाद(सेतिया): शहर के बाहमनी रोड पर देर शाम नशे की हालत में कार सवार ने रेहड़ी को निशाना बनाते हुए टक्कर मार दी। जिसमें एक की मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल गंभीर रुप से घायल हो गए।

PunjabKesariघायलों में जसपाल सिंह, लेख राज, साजन, सोहन सिंह, जगसीर सिंह, शमिंदर, पाला सिंह व सुनील कुमार से दो अज्ञात है। जिनको उपचार के लिए सरकारी अस्पताल मेें भर्ती करवाया गया व इनमें ही सोहन सिंह, जसपाल, बलकार सिंह, सुनील कुमार व पाला सिंह व दो अज्ञात को हालत गंभीर होने कारण मुक्तसर व फरीदकोट रेफर कर दिया गया उधर पुलिस ने कार सवार को हिरासत में ले लिया व उसके दो साथी भागने में सफल हो गए। यहीं नही कुछ ही दूरी पहले पहले उक्त कार सवारों ने रास्ते में भी एक डीलक्स मोटरसाईकिल सवार को टक्कर मारी व उसे गंभीर रूप में घायल कर दिया।

PunjabKesariजानकारी अनुसार स्विफ्ट कार नंबर पीबी 22 यू 4132 जैसे ही महालम रोड से बाहमनी बाजार में निकली तो कार सवार ने नशे की हालत में समोसों की रेहडी को निशाना बनाते टक्कर मार दी। इस घटना के बाद आस-पास लोगों में अफरा-तफरी मच गई व मौके पर लोगों ने जहां घायलों को विभिन्न वाहनों द्वारा अस्पताल में भर्ती करवाया वहीं दूसरी ओर पुलिस को भी सूचित किया।

PunjabKesari उधर, घटना दौरान पहुंचे पुलिस कर्मचारियों ने बातचीत दौरान बताया कि एक व्यक्ति को लोगों ने पकड़ लिया था जो नशे में था उसे गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना में घायलों के बयानों पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News