8वीं कक्षा के छात्र से कुकर्म

punjabkesari.in Tuesday, Aug 14, 2018 - 05:01 PM (IST)

मोगा(आजाद): मोगा जिले के नजदीकी गांव निवासी 14 वर्षीय बच्चे के साथ एक नाबालिग युवक द्वारा अपने 2 नाबालिग साथियों की सहायता से कुकर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित बच्चे का सिविल अस्पताल मोगा से मैडीकल करवाने उपरांत 3  कथित आरोपियों तेजेन्द्रपाल सिंह (16), धर्मप्रीत सिंह (15) व हरप्रीत सिंह (16) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

इस संबंधी पुलिस को दिए बयानों में पीड़ित बच्चे ने बताया कि वह 8वीं कक्षा का छात्र है। गत 11 अगस्त को वह गांव मद्धोके में एक धार्मिक स्थल पर गया था। वह सायं साढ़े 3 बजे के करीब अपने गांव वापस आ रहा था। जैसे ही वह गांव के स्टेडियम के पास पहुंचा तो तीनों कथित आरोपियों ने उसे जबरन खींचा और हरप्रीत सिंह ने अपने दोनों साथियों की सहायता से उसके साथ कुकर्म किया तथा शोर मचाने पर मारने की धमकी भी दी।

इसके बाद वे चले गए और मैंने घर आकर इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी, जिन्होंने मुझे जगराओं के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया और वहां से मुझे सिविल अस्पताल मोगा लाया गया तथा पुलिस को सूचित किया। मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार गुरदेव सिंह ने बताया कि कथित आरोपियों को काबू करने के लिए छापेमारी की जा रही है, लेकिन अभी तक कोई काबू में नहीं आ सका।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News