आतंकी संगठनों की धमकी के बाद सिटी स्टेशन पर दिन भर चली स्पैशल चैकिंग

punjabkesari.in Tuesday, Aug 14, 2018 - 05:01 PM (IST)

जालंधर(गुलशन): फिरोजपुर मंडल के डी.आर.एम. को आतंकी संगठनों द्वारा भेजा धमकी भरा पत्र मिलने के बाद जी.आर.पी. की एस.पी. अमनदीप कौर के नेतृत्व में सुबह से लेकर शाम तक सिटी स्टेशन पर स्पैशल चैकिंग अभियान चलाया गया। शाम 4 बजे के बाद जिला पुलिस द्वारा बम निरोधक दस्ते के साथ स्टेशन के चप्पे-चप्पे को खंगाला गया। वहीं दूसरी तरफ  आर.पी.एफ . ने मंडल के सभी रेलवे स्टेशनों पर चौकसी बढ़ा दी है।

उल्लेखनीय है कि स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर जी.आर.पी. और आर.पी.एफ . द्वारा संयुक्त रूप से सर्च अभियान चलाया जा रहा है। सोमवार को लुधियाना से विशेष रूप से जालंधर आई एस.पी. जी.आर.पी. अमनदीप कौर द्वारा चलाए गए सर्च अभियान के दौरान पुलिस मुलाजिमों ने यात्रियों के सामान के अलावा स्टेशन तथा ट्रेनों में चैकिंग की। 

जी.आर.पी. के एस.एच.ओ. बलदेव सिंह रंधावा व आर.पी.एफ . के इंस्पैक्टर पी.के. वर्मा ने सर्कुलेटिंग एरिया में टैक्सी, ऑटो व रिक्शा चालकों को भी सुरक्षा संबंधी जरूरी दिशा-निर्देश दिए। पुलिस ने यात्रियों से कहा कि अगर स्टेशन पर कोई भी लावारिस या संदिग्ध नजर आए तो तुरंत पुलिस को सूचित करें। स्टेशन पर ड्यूटी करने वाले पुलिस मुलाजिमों को भी पूरी तरह से मुस्तैद रहने को कहा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News