आम आदमी पार्टी में मचा घमासान जल्दी होगा ठीक: भगवंत मान

punjabkesari.in Tuesday, Aug 14, 2018 - 05:00 PM (IST)

धूरी(संजीव जैन): लोकसभा हलका संगरूर से सांसद भगवंत मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी के प्रदेश नेताओं में मचा घमासान जल्दी ही ठीक हो जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमांड इस पूरे मामले पर नजर बनाए हुए है तथा जल्दी ही इस मामले को हल कर लिया जाएगा। उन्होंने यह विचार स्थानीय मंगला आश्रम में अपने सांसद कोष से गौशाला कमेटी धूरी को 5 लाख रुपए का चैक देने के चलते गौशाला कमेटी द्वारा रखे गए सम्मान समारोह में शिरकत करने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रगट किए।

चैक देकर मैंने कोई अहसान नहीं किया 
समारोह में सांसद भगवंत मान ने गौशाला के संचालक समाज सेवक महाशा प्रतिज्ञा पाल की खुले दिल से सराहना की। उन्होंने कहा कि गौशाला, रामबाग, बच्चों को मुफ्त शिक्षा देने, नेत्र दान और वृक्षारोपण जैसे अनेक समाजसेवी कार्यों को अंजाम देने की जो मिसाल महाशा जी ने कायम की है, उस जैसी कोई ओर मिसाल मुझे आस-पास दिखाई नहीं देती है। उन्होंने कहा कि गौशाला कमेटी को 5 लाख रुपए का चैक देकर उन्होंने कोई अहसान नहीं किया है, अपितु यह तो लोगों का पैसा है और लोगों पर ही खर्च हो रहा है। समारोह में गौशाला कमेटी द्वारा उन्हें सम्मानित भी किया गया।

तस्वीर तो लोगों के दिलों में होनी चाहिए
समारोह के उपरांत उन्हें विरोधियों द्वारा राज्य के आप नेताओं को खुद मुख्तियारी ना देने के लगाए जा रहे आरोपों सबंधी पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस भी दिल्ली के आदेशों पर ही चलती है। उन्होंने खैहर पक्ष द्वारा की गई रैलियों में उनके सहित अन्य आप नेताओं की तस्वीरें न लगाए जाने के जवाब में कहा कि वह इन बातों में यकीन नहीं रखते हैं। उन्होंने कहा कि वास्तव में तस्वीर तो लोगों के दिलों में होनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News