महिला के शव मिलने का मामला, 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर ससुराल पक्ष

punjabkesari.in Tuesday, Aug 14, 2018 - 04:53 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): सुंदरनगर शहर के बनायक में संदेहास्पद परिस्थितियों में पिछले शुक्रवार को मिले एक महिला वैटेनरी फार्मासिस्ट के शव मामले मेें उसके पति अमर सिंह की गिरफ्तारी के बाद सभी 5 आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। जानकारी के अनुसार इन आरोपियों सास, पति व 3 ननद को पुलिस द्वारा न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी कोर्ट नंबर-2 सुंदरनगर कुलदीप शर्मा के न्यायालय में पेश किया गया। अब सभी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर सब जेल मंडी भेज दिया है। 

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को मृतका कल्पना ठाकुर का शव उसके घर से मिला था। वहीं पुलिस द्वारा मौके पर की गई प्रारंभिक जांच के अनुसार महिला ने फंदा लगा आत्महत्या की थी और शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था। लेकिन मौके पर पहुंचे मायके पक्ष ने आरोप लगाया था कि उनकी बेटी की हत्या ससुराल वालों द्वारा की गई है। संदेहास्पद परिस्थितियों को देखते हुए स्थानिय पुलिस ने मंडी से फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया था और टीम ने मौका से साक्ष्य जुटा लिए हैं। पुलिस ने आरंभिक जांच के आधार पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498-ए व 306 में मामला दर्ज कर लिया था। मामले में विभिन्न विशेषज्ञों की अंतिम राय आने पर ही मौत के असली कारणों का जल्दी ही खुलासा होगा।

क्या है मामला
बता दें कि नगर परिषद सुंदरनगर के बनायक वार्ड में शुक्रवार को घर के बेड पर संदेहास्पद परिस्थितियों में महिला का शव बरामद हुआ था, लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतका की सास ने पुलिस को बयान दिया कि बहू ने फंदा लगा कर अपनी जान दी है। मैंनें बहू को फंदे से खोलकर बेड पर रखा था. वही मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाया था कि हमारी बेटी की हत्या की गई है और अब इस हत्या की आत्महत्या का रूप दिया जा रहा है। वहीं मामले में पुलिस ने मृतका के पति, सास और तीन ननदों को हिरासत में लिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News