दोस्तों संग बाइक रेसिंग करने अाए युवक की हादसे में मौत

punjabkesari.in Tuesday, Aug 14, 2018 - 02:53 PM (IST)

मेवात( एेके बघेल): कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस वे पर अाज एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें दोस्तों के साथ रेसिंग करने अाए युवक की मौत हो गई। केएमपी एक्सप्रेस वे पर युवक रेसिंग कर रहा था कि इस दौरान वे ट्राले की चपेट में अा गया और गंभीर रुप सेघायल हो गया। जिसे घायल अवस्था मेें गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है। पुलिस ने अज्ञात ट्रॉला के आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अारोपी की तलाश शुरु कर दी है. 

मृतक के दोस्त अश्विन निवासी जनकपुरी दिल्ली ने बताया कि रविवार सुबह वह अपने 15 से 20 दोस्तों के साथ अपनी- अपनी मोटरसाइकलों पर घूमने के लिए निकले थे। पलवल टोल प्लाजा से वह केएमपी पर चढ़कर तावड़ू की और आ रहे थे। तभी रास्ते में आगे चल रहे एक ट्रॉला चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे उसकी  बाइक अनियंत्रित होकर ट्रॉला से जा टकराई।
PunjabKesari
टोल प्लाजा पर काम करने वाले कर्मचारियों का कहना है कि कुछ लोग बहुत स्पीड से इस हाईवे पर मोटरसाइकिल रेसिंग के लिए आते हैं जिनकी स्पीड बहुत अधिक होती है कल उसी के चलते यह हादसा हुआ है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।
PunjabKesari
अधिकारी का कहना है कि जल्द ही अारोपी को पकड़ लिया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static