'Mr India' की स्क्रीनिंग पर इस अंदाज में दिखी कपूर सिस्टर्स, देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Aug 14, 2018 - 11:39 AM (IST)

13 अगस्त यानी कल दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की 55वीं बर्थ एनिवर्सरी थीं लेकिन दुख की बात है कि वह अपने बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए हमारे बीच मौजूद नहीं हैं। इस मौके पर भारत सरकार ने उनके सम्मान के लिए दिल्ली में एक कार्यक्रम आयोजित किया जिसमें फिल्म 'Mr India' की स्पैशल स्क्रीनिंग रखी गई थी । इस इवेंट में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर, उनकी बेटियां जाह्नवी-ख़ुशी के अलावा कपूर परिवार के करीबियों ने भी शिरकत की। 

PunjabKesari

इस दौरान जाह्नवी और खुशी दोनों ट्रैडीशनल लुक में नजर आईं। जाह्नवी ने मशहूर डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला का वेज मिरर वर्क फ्लोर लेंथ अनारकली ड्रैस पहनी, जिसके साथ उन्होंने सिंपल ज्लैवरी ट्राई की जो जाह्नवी को स्टनिंग लुक दे रही थी। 

PunjabKesari

वहीं जाह्नवी की छोटी बहन खुशी Mayyur Girotra की मिंट कलर की एथनीक ड्रैस में नजर आईं। उन्होंने इम्ब्रॉयडर्ड वर्क फ्रंट कट कुर्ती के साथ मैचिंग कलर का शियर शरारा पहना जिसमें वह खूबसूरत लग रही थी। 

PunjabKesari

PunjabKesari
इस इवेंट में बोनी कपूर अपनी पत्नी श्रीदेवी को यादकर अपने आंसू रोक नहीं पाए। बोनी कपूर ने कहा- ‘वो श्रीदेवी को बहुत मिस करते हैं। अब उनकी यादें ही मेरी लाइफलाइन है।’ बोनी कपूर के साथ न केवल कपूर परिवार बल्कि इवेंट में मौजूद सभी सदस्य इमोशनल हो गए। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static