पुलिस ने इनपुट के आधार पर छाना सारा बस स्टैंड

punjabkesari.in Tuesday, Aug 14, 2018 - 11:26 AM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): एक इनपुट के आधार पर स्थानीय बस स्टैंड पर सिटी पुलिस की ब्लैक केट टीमों व अन्य पुलिस कर्मचारियों ने बस स्टैंड को छान मारा। 

सिटी पुलिस स्टेशन इंचार्ज डा. रिपुतापन के अनुसार स्वतंत्रता दिवस संबंधी यह रूटीन चैकिंग थी जबकि पुलिस विभाग के सूत्रों के अनुसार संदिग्ध वस्तु होने की सूचना मिली थी जिसके बाद पूरे बस स्टैंड की घेराबंदी कर यात्रियों व बस स्टैंड की तलाशी ली गई। 2 दिन बाद गुरदासपुर में स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम आयोजित किया जाना है तथा इसमें कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धूमुख्य मेहमान के रूप में शामिल होने आ रहे हैं, जिसके चलते पुलिस विभाग की ओर से सतर्कता बरती जा रही है।

गुरदासपुर जिले के जिला पुलिस अधीक्षक के आदेश पर स्वतंत्रता दिवस के चलते 24 घंटे पुलिस को सतर्क रहने को कहा गया है। इसी तरह जिला पुलिस ने पूरे पुलिस जिले में रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड शहर के मुख्य बाजारों में चौराहों पर पुलिस की नाकाबंदी सहित गश्त तेज कर रखी है।इस संबंधी जिला पुलिस अधीक्षक स्वर्णदीप सिंह ने बताया कि इस तरह के तलाशी अभियान पुलिस समय-समय पर चलाती रहती है। किसी को भयभीत होने की जरूरत नहीं है, फिर भी हम आम पब्लिक को अपील करते हैं कि अगर किसी को भी संदिग्ध या लावारिस वस्तु मिले तो तुरंत पुलिस को सूचित किया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News