ऐसे 4 संकेत जो बताएंगे कि गर्लफ्रैंड ले रही है आपका इम्तिहान

punjabkesari.in Tuesday, Aug 14, 2018 - 10:16 AM (IST)

कमिटेड रिलेशनशिप में होने से पहले महिला अपने डेटिंग पार्टनर का टेस्ट लेती है। वह ऐसा इसलिए करती है, ताकि वह जान पाए कि उनका पार्टनर उनके साथ वफादार है या नहीं। अगर आपकी गर्लफ्रैंड आपका इम्तिहान लेती है तो यह स्वभाविक है हालांकि आपको इसके बारे में जानकारी होनी चाहिए, ताकि आप साबित कर सकें कि आप उनके काबिल हैं। ऐसे कई संकेत हैं जो बताते हैं कि आपकी गर्लफ्रैंड आपका इम्तिहान ले रही है बस आपको पहचानने की जरूरत होती है।
 

कैसे जानें कि आपकी गर्लफ्रेंड ले रही है इम्तिहान
1. दायरों को बढ़ाने की कोशिश
अगर वह आपको बेहतर तरीके से जानने के लिए दायरे बढ़ाती है तो समझ जाए कि वह आपका इम्तिहान ले रही है। असल में वह दायरे बढ़ाकर यह जानना चाहती है कि आप दबाव को कैसे हैंडल करते हैं।

PunjabKesari

2. अपने दोस्तों से मिलाना
रिलेशनशिप के मामले में लड़कियां अपने दोस्तों की सलाह जरूर लेती है। अगर वह आपको अपने दोस्तो से मिलाएं तो आप समझ जाएं कि वह आपका इम्तिहान ले रही है। ऐसे में आपको अपनी पार्टनर के दोस्तों के सवालों के लिए तैयार रहना चाहिए।
 

3. आपके कामों पर गौर करना
वैसे तो लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रैंड के हर काम पर ध्यान रखती है। मगर टेस्ट लेते समय वह आपके शिष्टाचार, बात करने के तरीके से लेकर ड्रैसिंग सेंस पर भी गौर करती है इसलिए आप सावधान रहें।

PunjabKesari

4. फ्यूचर प्लानिंग करना
आपका इम्तिहान लेने के लिए गर्लफ्रैंड आपके साथ फ्यूचर प्लानिंग भी जरूर करती है। दरअसल, वह जानना चाहती है कि आप रिलेशनशिप को लेकर क्या सोच रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static