सांडपुर में बारिश ने फिर मचाया कहर

punjabkesari.in Tuesday, Aug 14, 2018 - 09:26 AM (IST)

तलवाड़ा(डी.सी.): सांडपुर व तलवाड़ा में बारिश ने आज एक बार फिर अपना कहर बरपाया। गत रात भारी बारिश का पानी सैलाब बन कर रात के अंधेरे में सांडपुर की गलियों, बाजारों, दुकानों व मकानों में आ घुसा। बेबस लोग छतों पर खड़े हो कर टार्च की लाइट में आपस में बातें करके एक-दूसरे का हौसला बढ़ाते रहे।

आसमानी बिजली की बार-बार गर्जना के कारण यहां बिजली सप्लाई को गुल कर दिया गया था, इसलिए अंधेरे में लोग रात भर जागते रहने को विवश हुए।इस बार बाढ़ का सैलाब पिछली 7 बार से भी ज्यादा भयानक था। इस बार तो बाढ़ के पानी ने एक घर को अपना सीधा निशाना बनाया। अशोक कुमार के आशियाने में बाढ़ के पानी ने घुस कर उसे काफी डैमेज किया। यही नहीं एक धार्मिक स्थल की दीवार को भी बाढ़ के प्रकोप ने धराशायी कर दिया।

हजारों टन मलबा फिर बाढ़ के पानी के साथ बह कर काली माता मंदिर के पास आ पहुंचा। जहां बाढ़ का पानी बाजार में घुस गया। सहकारी बैंक के पास एक नए सैलून में बाढ़ का पानी मिट्टी की गाद सहित जा घुसा। सुबह पंजाब केसरी टीम ने देखा कि बाढ़ पीड़ित अपने घरों व दुकानों के आगे पानी के तेज बहाव से पड़े गड्ढों को पत्थरों से भर रहे थे। दूर-दराज से आए लोगों का जमावड़ा भी यहां बाढ़ के प्रकोप से उभरे निशान देख रहा था। पिछली रात से ही आसमान में घने बादल छाए हुए थे। पूरे क्षेत्र में यह आशंका व्यक्त की जा रही थी कि यदि रात बारिश हुई तो सांडपुर के लोग फिर से बाढ़ का निशाना बनेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News