रंजिश को लेकर कांग्रेसी पंच व उसके भाई को मारी गोलियां

punjabkesari.in Tuesday, Aug 14, 2018 - 09:06 AM (IST)

बालियांवाली(शेखर):  गांव झूंडूके में गांव के कुछ व्यक्तियों द्वारा कांग्रेस पार्टी के मैंबर व पंच और उसके भाई पर फायरिंग कर दी गई, जिन्हें गंभीर हालत में बठिंडा के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया लेकिन उनकी गंभीर हालत होने कारण दोनों को मैडीकल कालेज फरीदकोट रैफर कर दिया गया।

घटना का पता चलते ही जिला पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे। थाना बालियांवाली पुलिस ने इस मामले में 9 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। यह घटना रविवार देर रात की है जब गांव झूंडूके का कांग्रेसी मैंबर बिट्टू सिंह पुत्र हरबंस सिंह व उसका 16 वर्षीय भाई सुखबीर सिंह अपने घर में थे इसी दौरान कुछ व्यक्ति असले व तेजधार हथियारों से लैस होकर आए, जो घर में घुसकर मैंबर बिट्टू व उसके भाई पर फायरिंग कर फरार हो गए। दोनों को गंभीर हालत में उनके भाई सुखप्रीत सिंह उर्फ सुखा ने गांव वासियों की मदद से अस्पताल में दाखिल करवाया। हमले में बिट्टू सिंह के कंधे व पेट में गोलियां लगीं जबकि उसके भाई सुखबीर सिंह को गोलियों के छर्रे लगे। 

इस संबंधी जानकारी देते सुखप्रीत सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले उनके नजदीकी रिश्तेदार सुखमंदर सिंह के घर में घुसकर जरनैल सिंह ने मारपीट की थी। इस मामले में बिट्टू सिंह गवाह बना हुआ था जिस कारण जरनैल सिंह बिट्टू सिंह को इस केस से हट जाने के लिए डरा धमका भी रहा था लेकिन जब बिट्टू सिंह ने कहा कि वह इंसाफ लेकर रहेंगे तो गुस्से में आए विरोधी पक्ष के लोगों ने उन पर फायरिंग कर दी। मामले की जांच कर रहे डी.एस.पी. कुलदीप सिंह बिश्नोई ने कहा कि पुलिस ने गांव के जरनैल सिंह, भरपूर सिंह, हरप्रीत सिंह, गुरिदत्ता सिंह, देवराज सिंह, जोङ्क्षगद्र सिंह, जत्था सिंह, सोनू सिंह, मेजर सिंह के अलावा 5 अन्य अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News