चक्की दरिया में आई बाढ़, कार पानी में बही

punjabkesari.in Tuesday, Aug 14, 2018 - 08:16 AM (IST)

पठानकोट (शारदा, आदित्य, कंवल): रात्रि करीब सवा आठ बजे शुरू हुई मूसलाधार बारिश से चक्की दरिया में बाढ़ आ गई है। वहीं नगर के अंदरूनी क्षेत्रों में बहने वाले छोटे नालों ने भी दरिया का रूप ले लिया, जिससे लोगों की मुश्किलें बढ़ गईं। आसपास की खड्डें भी उफान पर थीं।

नगर के ऊपरी छोर पर बहने वाली खड्ड आज भी बाढ़ का पानी आने से ट्रैफिक के लिए परेशानी का सबब बनी रही। वहां बनी पुली से गुजरने के प्रयास में एक कार बह गई, जिसे बाद में क्रेन की सहायता से कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। वहीं, चक्की दरिया में पानी पूरे उफान पर बह रहा है, जिसके चलते पठानकोट एयरपोर्ट को जाने वाले एकमात्र मार्ग का कुछ हिस्सा पानी के तेज बहाव से बह गया है, जिससे उक्त मार्ग से गुजरने वाले लोगों में भय की स्थिति उत्पन्न हो गई है। इसके अलावा चक्की दरिया में आए पानी के तेज उफान के कारण उक्त मार्ग में गहरी दरारें पड़ गईं।

इस पर हिमाचल प्रदेश व पठानकोट प्रशासन द्वारा उक्त मार्ग से गुजरने वाले लोगों को ध्यानपूर्वक इससे गुजरने के निर्देश जारी किए गए हैं। इससे चौपहिया व दोपहिया वाहनों के गुजरने पर पूर्णतया पाबंदी लगा दी है। बरसात के कारण चक्की दरिया में आए पानी के तेज उफान के कारण सड़क मार्ग में आई गहरी दरारों के कुछ हिस्से के बह जाने का समाचार पाकर हिमाचल प्रदेश के प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने उक्त मार्ग से वाहनों की आवाजाही को तुरंत रोक दिया ताकि कोई अप्रिय घटना घटित न हो सके। वहीं चक्की दरिया में पानी के तेज उफान के कारण दरिया के ऊपर बने रेलवे ब्रिजों को भी खतरा पैदा हो गया है, जिसके चलते लोगों में संशय की स्थिति उत्पन्न हो गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News