ठग मानसिकता के चंदा चोर लोगों के बुराई करने से बढ़ता है आत्मबल: अभिमन्यु

punjabkesari.in Monday, Aug 13, 2018 - 10:12 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि जब भी ठग मानसिकता के चंदा चोर लोग उनकी बुराई करते हैं, तो उनका आत्मबल बढ़ जाता है क्योंकि जब कोई गलत आदमी आपकी बुराई करता है तो इससे साबित होता है कि आप सही रास्ते पर हैं। वित्त मंत्री ने कहा कि हरियाणा में दस साल तक झूठ और लूट के कारोबारी झूठा गैंग के इशारे पर चंदाचोर उनसे सवाल कर रहे हैं और आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये लोग हरियाणा की छत्तीस बिरादरी में वैमनस्य घोलने के दोषी हैं और समाज यह बात कभी नहीं भूलेगा।

वित्त मंत्री ने कहा कि मासूम युवाओं को आरक्षण के नाम पर भड़काकर इन लोगों ने लाशों पर राजनीति की और फिर चंदा इक_ा किया। आज जब समाज इनसे आरक्षण पर कुछ पूछता है और चंदे का हिसाब मॉंगता है तो ये समाज के लोगों पर ही आरोप लगाने लगते हैं। इनके चेहरे समाज में बेनकाब हो चुके हैं।

वित्त मंत्री ने कहा कि जिन्होंने हरियाणा को दंगों की आग में झोंका था उनकी असलियत जनता के सामने है। दंगे के मामलों में कानून अपना काम कर रहा है और उन्हें पूरा भरोसा है कि इंसाफ जरूर होगा। वित्त मंत्री ने कहा उनका एकमात्र मकसद सर्वसमाज में भाईचारा प्रगाढ़ करना है और वे इसी कार्य में लगे हैं। जो लोग समाजिक भाईचारा खराब करना चाहते हैं वह सिर्फ मुट्ठीभर लोग हैं जिनकी मानसिकता सिर्फ चंदा उगाही तक सीमित है।

उन्होंने कहा कि समाज को तोडऩे वाले राजकुमार सैनी हों या यशपाल मलिक दोनों को जनता ने पूरी तरह खारिज कर दिया है। समाज के भाईचारे को कायम करने के लिए सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है और किसी भी तरह के अवांछित तत्वों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जनता और सरकार दोनों मिलकर इस तरह के लोगों को सबक सिखाने का काम करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static