पत्नी ने फौजी पति पर लगाया अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप

punjabkesari.in Monday, Aug 13, 2018 - 10:08 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): सोमवार देर सायं डगाना रोड के एक गली की रहने वाली 40 वर्षीया विवाहिता ने अपने फौजी पति पर जबरदस्ती अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर करने का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। घर में जवान बेटे व बेटी के रहते इस तरह के मामले में मामला इतना बिगड़ गया कि तैश में आए फौजी पति ने पत्नी पर जानलेबा हमला कर दिया। घायलावस्था में मोहल्ले के लोग व परिजन विवाहिता को लेकर ईलाज करने सिविल अस्पताल पहुंचे। इस बीच आरोपी फौजी पति थाना मॉडल टाऊन पहुंच गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पति के इस रवैये से 24 साल से हूं परेशान
सिविल अस्पताल में दाखिल 40 वर्षीया पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 24 साल पहले हिमाचल प्रदेश के महाकालेश्वर के नजदीक चमेठी गांव के फौजी कुलदीप सिंह के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही पति उसे बराबर अप्राकृतिक सैक्स के लिए मजबूर करता था। पीड़िता ने आरोप लगाया कि माहवारी के दौरान भी पति संबंध बनाने के लिए मजबूर करता है जिस वजह से घर में लगातार क्लेश बना रहता है। यही नहीं उसने अगरतल्ला में एक और महिला को अवैध तौर पर पत्नी बनाकर रखा है। इस संबंध में 4 अगस्त को मैंने एस.एस.पी. होशियारपुर के समक्ष पेश होकर शिकायत की हुई है। आज भी जब पति ने अप्राकृतिक सैक्स का विरोध किया तो उस पर जानलेबा हमला कर पति मौके से फरार हो गया।

क्या कहता है आरोपी पति
जब इस संबंध में आरोपी पति कुलदीप सिंह से फोन पर पूछा तो उसने सभी आरोपों को बेबुनियाद करार देते हुए कहा कि वह 30 जुलाई को अवकाश पर गांव आया था। मेरी पत्नी मेरे उपर अक्सर इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगाती रहती है।

शिकायत के आधार पर होगी कड़ी कार्रवाई: एस.एच.ओ.
संपर्क करने पर थाना मॉडल टाऊन के एस.एच.ओ. गौरव धीर ने बताया कि पुलिस इस मामले में शिकायत के आधार पर कार्रवाई करेगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच में रिपोर्ट सही पाया गया तो पुलिस आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई जरू र करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News