इनेलो लोगों के घरों में खुशी के मौकों पर बजाए ढोल, सदन में नहीं होगा मुजरा: अनिल विज

punjabkesari.in Monday, Aug 13, 2018 - 10:04 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा के स्वास्थ्य व खेल मंत्री अनिल विज ने कहा कि अम्बाला में झूले वाले हादसे के बाद सभी जिला उपायुक्तों को चेकिंग के लिए पत्र लिखा है। विज ने मॉनसून सत्र पर कहा कि इनेलो ढोल की बजानी है, तो जिनकी शादियां हुई या जिनके बच्चे हुए हैं वहां जाकर बजाएं, सदन को मुजरे का स्थान नही बनने देंगे। उन्होंने कहा कि इनेलो के पास कोई मुद्दा नही है।

वहीं विज ने कहा कि कांग्रेस ग्रुप है धड़ों में बंटी है,धड़ों के मुख्यमंत्री नहीं होते। अशोक तंवर के बयानों के मामले में दिया जवाब की कांग्रेस सत्ता में नहीं आ सकती। उन्होंने कहा कि हुड्डा को इनेलो ने अविश्वास प्रस्ताव लाने को कहा है यह दोनों आपस मे मिलें हुए हैं, यह ओपन हो चुके हैं। विज ने कहा कि 15 अगस्त के बाद जाटों के होने वाले प्रदर्शन पर कहा कि लोकतंत्र में प्रदर्शन का अधिकार सभी को है कानून किसी को हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा।

विज ने कहा कि 15 अगस्त से आयुष्मान योजना पायलट प्रोजेक्ट के रूप में शुरू की जा रही है भविष्य में प्राइवेट अस्पतालों को भी शामिल किया जाएगा। आयुष्मान मित्र को 2 दिनों की ट्रेनिंग चंडीगढ़ में दी जाएगी। हर अस्पताल में आयुष्मान मित्र का केबिन बनाया जा रहा है जो किसी की भी पूरी मदद करेंगे। केंद्र ने 400 केंद्र वेलनेस सेंटर स्वीकृत किये हैं, जिनमें से 200 इसी वर्ष शुरू होंगे। हरियाणा में साढ़े 15 लाख लोगों को आयुष्मान का लाभ मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static