तीज की छुट्टी रद्द करने पर भड़के इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Aug 13, 2018 - 09:55 PM (IST)

कुरूक्षेत्र(रणदीप रोड़): हरियाणा सरकार द्वारा तीज की छुट्टी कैंसिल किए जाने पर इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि यह सरकार का जन विरोधी फैसला है, तीज हरियाणा प्रदेश का एक बड़ा त्यौहार है और इसे जन भावनाएं जुड़ी हैं। इस अवकाश को रद्द करके सरकार ने जन भावनाओं से खिलवाड़ किया है।

 इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा आज मीडिया से मुखातिब हुए उन्होंने थानेसर नगर परिषद में में भारी घोटाले की आशंका जताते हुए इस सारे प्रकरण की सीबीआई जांच कराने की मांग की। उन्होंने थानेसर नगर परिषद में हो रहे घपलेबाजी पर बड़ा सवाल उठाते हुए कहा कि नगर पालिका की जिस जमीन पर उसका मालिकाना हक है नगर परिषद के अधिकारियों ने और जमीन का नक्शा किसी निजी व्यक्ति के नाम पास कर दिया जिसका अतिरिक्त उपायुक्त द्वारा की गई जांच में भंडाफोड़ हुआ है।

 उन्होंने कहा कि यही नहीं नगर परिषद के पार्क भी बेचे जा रहे हैं। उन्होंने 12 से 14 वर्षों में हुए नगर परिषद में भारी घोटाले की आशंका जताते हुए इस सारे प्रकरण की सीबीआई जांच कराने की मांग करते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई है।

18 अगस्त को एसवाईएल व अन्य मुद्दों पर प्रदेशव्यापी बंद बारे उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर इस बारे प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे हैंं। जब उच्चतम न्यायालय का फैसला हरियाणा के पक्ष में आ गया है तो एसवाईएल नहर क्यों नहीं बनवाई जा रही है। सरकार ने सभी दल के लोगों को राष्ट्रपति और केंद्रीय गृह मंत्री से क्यों मिलवाया?

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला द्वारा इनेलो पर भाजपा की बी टीम होने का आरोप का जवाब देते हुए इनेलो प्रदेशाध्यक्ष ने पलटवार करते हुए कहा कि इनेलो तो कभी मोदी सरकार के साथ नहीं थी, लेकिन रणदीप सिंह सुरजेवाला ने राज्यसभा चुनाव में आरके आनंद को हरवाने और सुभाष चंद्रा के पक्ष में अ पना मत क्यों दिया?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static