झाड़-फूंक के बहाने नाबालिग लड़की से गंदी हरकत, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Aug 13, 2018 - 06:27 PM (IST)

बिलासपुर: जिला के नयनादेवी क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की का यौन उत्पीडऩ करने का मामला थाना कोट में सामने आया है। यहां एक अधेड़ व्यक्ति ने एक नाबालिग लड़की के साथ झाड़-फूंक के नाम पर कथित तौर पर छेड़छाड़ की। सोमवार को क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर अपने परिजनों संग आई नाबालिग लड़की की माता व अन्य परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी की आंख में एक गिल्टी (चौराहिया) हुई है जोकि काफी इलाज के बाद भी ठीक नहीं हुई।

चाचा के साथ इलाज के लिए भेजी थी नाबालिग लड़की
इसके बाद उसे उसके चाचा के साथ गांव के ही एक व्यक्ति जोकि झाड़-फूंक करता है, उसके पास इलाज के लिए भेजा था। इस दौरान उक्त व्यक्ति पीड़िता के चाचा को बाहर रुकने की बात कहकर खुद उसे इलाज के बहाने मंदिर के अंदर ले गया और उसके साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की। इस घटना से नाबालिग लड़की बुरी तरह सहम गई और घर पहुंचकर सारी बात अपनी माता को बताई, जिसके बाद उसके परिजनों ने थाने जाकर प्राथमिकी दर्ज करवाई।

आरोपी को बचाने का प्रयास कर रही पुलिस : राम लाल
वहीं इस मामले पर नयनादेवी के विधायक राम लाल ठाकुर ने कहा कि पुलिस आरोपी को बचाने का प्रयास कर रही है। आरोपी सत्ताधारी दल से संबंधित है। आरोपी को बचाने के लिए ही पुलिस ने धारा 354 नहीं लगाई। उन्होंने कहा कि पीड़िता को न्याय दिलवाने के लिए वह हर कदम उठाएंगे।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
उधर, एस.पी. बिलासपुर ने पीड़िता की माता की शिकायत के आधार पर थाना कोट में भारतीय दंड संहिता की धारा 376 व पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता का क्षेत्रीय अस्पताल में मैडीकल करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पीड़िता के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News