पत्नी व बच्चे छोड़ ममेरी बहन से किया निकाह, मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Aug 13, 2018 - 05:55 PM (IST)

छछरौली (सुमित ओबेरॉय): छछरौली की रहीमियां कॉलोनी के 50 वर्षीय मुनफीद नामक एक आदमी ने रिश्ते में अपने मामा की लड़की के साथ निकाह कर लियाऔर बीती रात अपनी ब्याहता पत्नी को तलाक दे दिया। महिला के परिजनों को जैसे ही इस बात की खबर मिली तो वह है रहीमिया कॉलोनी छछरौली में अपनी बहन के घर पहुंचे तो घर पर मौजूद उनके जीजा मुनफैद व उनके बेटे ने उन पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इतना ही नहीं एक महिला को तेजधार हथियार से भी घायल कर दिया। महिला ने अपने भाइयों के साथ थाना छछरौली में जाकर अपने पति मुनफैद के खिलाफ थाना में शिकायत दर्ज कराई।

थाना छछरौली मे दी शिकायत में रहीेमियां कॉलोनी निवासी अख्तरी ने बताया कि वह छछरौली मे पिछले लगभग 20 वर्षों से रह रही है। उसके पास चार बच्चे हैं। उनसा पति पिछले कई महीनों से लगातार मारपीट करते हुए तंग कर रहा है। कई बार उसको घर से बाहर भी निकाल दिया। इसी दौरान मुनफैद ने दिल्ली के नजदीक गाजियाबाद मे रहने वाली रिश्ते में मामा की लड़की को अपने साथ घर ले आया। दोनों के बीच नाजायज संबंध हुए और दोनों ने निकाह कर लिया। 2 दिन पहले ही पति ने मेरे को तलाक दे दिया। जब मैंने इसका कारण पूछा तो उसने कहा कि मैंने दूसरी शादी कर ली है। तुम्हारे साथ मेरा कोई संबंध नहीं है।

मुस्लिम महिला के पति ने डाक से भेजा तलाक का नोटिस

शिकायतकर्ता का कहना है कि उसके पास चार बच्चे हैं अब उनको कहां लेकर जाएगी। इसकी सूचना उसने अपने भाइयों को दी। जिस पर उसके भाई जैसे ही छछरौली पहुंचे। तो मुनफैद व उसके बेटे ने उन पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इतना ही नहीं तेजधार हथियार से भी हमला कर दिया।

तीन तलाक का अजीबोगरीब मामला: स्पीड पोस्ट के जरिए भेजा तलाकनामा

हालांकि इसी बीच कुछ लोगों ने इस मामले को निपटवाने की बात भी रखी। शिकायतकर्ता महिला की मांग है कि वह अपना घर छोड़कर कहीं नहीं जाना चाहती। इसलिए उसको पूरा खर्चा दिया जाए और उसकी सुरक्षा की जाए। वहीं इस बारे में थाना प्रभारी छछरौली यशपाल नेहरा का कहना है कि रहीमिया कॉलोनी से एक शिकायत उनके पास आई है जिसकी जांच की जा रही है। बताया जा रहा है उनको फैसले की बात चल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static