पंचकूला में बरपा कहर, कहीं टूटे पुल तो कहीं डूबे घर (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Aug 13, 2018 - 05:41 PM (IST)

पंचकूला(उमंग): पंचकूला में कल देर रात से हुई लगातार बारिश ने पंचकूला के कई हिस्सों को प्रभावित किया है। लगातार बारिश के चलते पंचकूला के चोंकी गांव में बना एक धंस गया तो दूसरी तरफ पंचकूला की टांगरी नदी का पानी झुग्गी झोपडिय़ों में घुसने से लोगों को वहां से निकाला गया। भारी बारिश के चलते एक स्कूल बस भी फंस गई। बस में सवार 5 बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया गया। वहीं पंचकूला के गुरुद्वारा नाडा साहिब के पास नेशनल हाईवे नंबर 73 पर नाडा साहिब पुल का हिस्सा भी बह गया।

PunjabKesari

पुलिस ने नेशनल हाईवे के प्रभावित हिस्से पर आवाजाही रोक दी है। बारिश से साहिब गांव वालों की भैंसे और कई झुग्गियां भी बही। हिमाचल प्रदेश के पर्वतीय क्षेत्रों से आए बरसात के पानी से जलस्तर बढ़ गया है, घग्गर नदी ने विकराल रूप धारण कर लिया है, जिससे आमजन को काफी परेशानी हो रही है।

पंचकूला के साथ लगते पहाड़ी क्षेत्र मोरनी में हुई बारिश से घग्घर नदी का पानी लगातार बारिश के चलते उफान पर है। इस के इलावा पंचकूला जिले के कई हिस्से भारी बारिश के चलते प्रभावित हुए हैं। एक दिन हुई लगातार बारिश ने प्रसाशन व सरकार के कई दावों की पोल खोल कर रख दी है।

PunjabKesari

पंचकूला के कुछ दूरी पर स्थित एक छोटा पुल जो कुछ समय पहले ही बनाया गया था उसके धंसने जन जीवन प्रभावित हुआ है। इसके इलावा बारिश का पानी जगह जगह पर भरा हुआ है, जिसके चलते बाढ़ जैसी स्थिति बनी हुई है। रायपुररानी के टांगरी नदी के पास बनी झुग्गी झोपडिय़ों के 250 के करीब लोग भारी बारिश के पानी मे फस गए जिन्हें बाद में निकाला गया।

एक लड़का नाले में बहा जिसका अब तक कोई पता नहीं चला
जहां एक ओर पंचकूला में भारी बारिश के कारण नाले पर बने एक पुल के बहने की खबर आई, वहीं सकेतड़ी गांव के नाले में एक 15 वर्षीय लड़के के बह जाने की सूचना मिली है, आशंका जताई जा रही है कि तेज बहाव में डूबने से उसकी मौत हो चुकी होगी। फिलहाल एनडीआरएफ की टीम ने लड़के की तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static