रेलवे अस्पताल में महिला के साथ गैंगरेप, 4 रेलकर्मी निलंबित

punjabkesari.in Monday, Aug 13, 2018 - 12:12 PM (IST)

इलाहाबादः शहर के सिविल लाइंन थाने वाले इलाके में एक अस्पताल में लड़की के साथ गैंगरेप का मामला प्रकश में आया है। सिविल लाइंस थाने से चंद कदम की दूरी पर स्थित उत्तर मध्य रेलवे के केंद्रीय अस्पताल में रेलवे के चार कर्मचारियों और एक होमगार्ड ने लड़की से गैंगरेप किया। रेप के आरोपित दो वार्ड ब्वॉय, ड्रेसर और सफाई कर्मचारी को रेलवे प्रशासन ने रविवार को निलंबित कर दिया। होमगार्ड समेत पांचों आरोपित अब सिविल लाइंस पुलिस की हिरासत में हैं। रेप पीडि़ता वाराणसी की रहने वाली बताई जा रही है।

वार्ड ब्वॉय रवि बिंद आठ अगस्त की रात 11:30 बजे के आसपास वाराणसी की एक लड़की को लेकर रेलवे अस्पताल परिसर में आया। रवि बिंद ने साथी वार्ड ब्वॉय श्याम बाबू, ड्रेसर मनमोहन लाल, सफाई कर्मचारी सुरेश और एक होमगार्ड के साथ मिलकर नए ओपीडी भवन के पीछे उससे गैंगरेप किया। होमगार्ड अस्पताल की सुरक्षा ड्यूटी में तैनात था। इस घटना के बारे में रेलवे अस्पताल के डॉ. कुंद्रू को शनिवार रात की शिफ्ट में ड्यूटी पर पता चला। सनसनीखेज सूचना पाकर डॉक्टर ने सीएमएस डॉ. नीलिमा श्रीवास्तव और सीएमडी विवेक कपूर को सूचना दी। रविवार को अफसरों ने चारों कर्मचारियों और होमगार्ड से पूछताछ की तो आरोपितों ने घटना कबूल की।

गैंगरेप के आरोपित चारों रेलवे कर्मचारियों को तत्काल निलंबित कर दिया गया। साथ ही होमगार्ड पर कार्रवाई के लिए संबंधित अफसरों को कहा गया। एसएसपी नितिन तिवारी को सूचना देकर पांचों आरोपितों को सिविल लाइंस पुलिस को सौंप दिया गया। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। आरोपितों की ओर से किया गया यह व्यक्तिगत अपराध है। पर चूंकि चार रेलवे कर्मचारी हैं, इसलिए प्रकरण संज्ञान में आते ही फौरन निलंबन की कार्रवाई करके जांच बैठा दी गई है। तुरंत एसएसपी को सूचना देकर आरोपितों पर कानूनी कार्रवाई शुरू कराई गई।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static