स्वतंत्रता दिवस को लेकर पुलिस ने चलाई चैकिंग मुहिम

punjabkesari.in Monday, Aug 13, 2018 - 11:53 AM (IST)

कपूरथला(भूषण): स्वतंत्रता दिवस को लेकर कपूरथला पुलिस ने जिले के सभी 15 थाना क्षेत्रों में कड़े सुरक्षा प्रबंध किए हैं। वहीं इस कड़ी में विगत रात्रि कपूरथला पुलिस की विभिन्न टीमों ने कपूरथला व आसपास के देहाती क्षेत्रों में देर रात तक बड़े स्तर पर चैकिंग मुहिम चलाई जिस दौरान जहां सैंकड़ों गाडिय़ों की तलाशी ली गई, वहीं देर रात सड़कों पर बिना काम घूमने वाले संदिग्ध व्यक्तियों को रोककर उनसे पूछताछ भी की गई। 15 अगस्त को देशभर में मनाए जाने वाले स्वतंत्रता दिवस को लेकर पूरे जिले में सुरक्षा के कड़े प्रबंध करने के आदेश दिए गए हैं जिसके तहत जिले में जी.ओ. रैंक के अधिकारियों की निगरानी में सभी थानों के एस.एच.ओ. तथा पी.सी.आर. टीमों ने देर रात तक चैकिंग का दौर तेज कर दिया है। 

इसको लेकर विगत रात्रि एस.एस.पी. सङ्क्षतदर सिंह के आदेशों पर डी.एस.पी. सब-डिवीजन कपूरथला सर्बजीत सिंह बाहिया की निगरानी में थाना सिटी के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर सुखपाल सिंह, थाना सदर कपूरथला के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर सरवन सिंह बल, थाना कोतवाली के एस.एच.ओ. हरगुरदेव सिंह तथा पी.सी.आर. टीम कपूरथला के इंचार्ज भूपिंदर सिंह ने पुलिस टीमों के साथ कपूरथला शहर के बस स्टैंड, माल रोड, डी.सी. चौक, अमृतसर चुंगी रोड, सुभानपुर रोड, करतारपुर रोड, जालंधर रोड तथा सुल्तानपुर लोधी मार्ग पर बड़े स्तर पर चैकिंग मुहिम चलाते हुए सैंकड़ों वाहनों की तलाशी ली। देर रात तक चली इस मुहिम के दौरान दूसरे शहरों से आने वाले वाहन चालकों के नाम व पते भी नोट किए गए। पुलिस टीम की यह चैकिंग मुहिम देर रात 1 बजे तक चलती रही।

यह कहना हैं एस.एस.पी. 
इस संबंध में जब एस.एस.पी. सङ्क्षतदर सिंह से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता दिवस को लेकर पूरे जिले में सख्त चैकिंग के आदेश जारी किए गए हैं तथा चैकिंग मुहिम को आने वाले दिनों में लगातार जारी रखा जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News