फॉरैस्ट रेंज ऑफिसर विजय का आज होगा अंतिम संस्कार

punjabkesari.in Sunday, Aug 12, 2018 - 10:46 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): खड़कां के जंगल से वीरवार को मृत अवस्था में मिले फॉरैस्ट रेंज ऑफिसर के बड़े बेटे के कनाडा से रविवार वापस आने के बाद सोमवार दोपहर बाद विजय कुमार का अंतिम संस्कार किए जाने की योजना है। इस बीच जंगलात विभाग की तमाम यूनियनों की तरफ से घोषणा की गई कि होशियारपुर में तैनात डी.एफ.ओ. नरेश महाजन के तबादले व इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग को लेकर बस्सी जानां स्थित डी.एफ.ओ. कार्यालय के सामने धरना व रोष प्रदर्शन किया जाएगा। 

पंजाब नॉन-गजटिड फॉरैस्ट ऑफिसर्स यूनियन की तरफ से गठित तालमेल कमेटी के पदाधिकारियों बलवीर सिंह ढिल्लों, दलजीत कुमार, हरदेव सिंह,आर. मोहिन्दर पाल सिंह, किरणदीप सिंह गिल, परमिन्द्र सिंह, बलविन्द्र कुमार सैनी व सतवंत सिंह ने बताया कि फॉरैस्ट रेंज ऑफिसर विजय कुमार को जिस तरह डी.एफ.ओ. नरेश महाजन तंग व परेशान करते थे, उससे वह गहरे सदमे में आ गए थे। 

खड़कां के जंगल में जिस तरह रेंज ऑफिसर विजय कुमार का शव संदिग्ध हालात में बरामद हुआ, उससे न तो परिजन और न ही हम संतुष्ट हैं। इस मामले की उच्च स्तरीय जांच करने की मांग के साथ-साथ हमारी मांग है कि डी.एफ.ओ. नरेश महाजन का होशियारपुर से तत्काल प्रभाव से तबादला हो। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News