अभय चौटाला ने राव इन्द्रजीत को दी सलाह, कहा- भाजपा छोडऩे में उनकी भलाई (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Aug 12, 2018 - 10:35 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण धनखड़): विस में विपक्ष के नेता व हरियाणा के पार्टी के सप्रीमो चौ.अभय सिंह चौटाला ने अहीरवाल के नेता और केन्द्रीय राज्यमंत्री राव इन्द्रजीत को सलाह दी है कि यदि उनसे पीएम नरेन्द्र मोदी के पास मिलने का समय नहीं है तो उन्हें भाजपा से किनारा कर लेना चाहिए, इसी में उनका हित है। चौटाला रविवार को झज्जर के इनेलो कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करने उपरान्त मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

चौटाला ने कहा कि राव इन्द्रजीत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने का समय मांगा था जोकि उन्हें नहीं मिला। इसके बाद राव इन्द्रजीत का भाजपा में रहना ठीक नहीं है। चौटाला ने पूर्व सीएम चौ.भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि एसवाईएल के मुद्दे पर अब हुड्डा घडियाली आंसू बहा रहे हैं। जबकि सभी को पता है कि दस साल तक हरियाणा व केन्द्र में कांग्रेस का राज रहा है। उस समय हुड्डा सीएम थे। यदि उन्हें एसवाईएल की इतनी ही चिंता होती तो लिंक नहर कब की बन गई होती।

उन्होंने यह भी कहा कि यदि हुड्डा वास्तविकता में एसवाईएल नहर बनवाना चाहते है तो प्रदेश हित में वह 18 अगस्त को इनेलो के हरियाणा बंद में साथ दें। उन्होंने कहा कि पिछले चार सालों में इनेलो ने इसी मुद्दे पर कड़ा संघर्ष किया है लेकिन पूर्व सीएम हुड्डा मुंह छिपाते रहे और अब उन्हें एसवाईएल नहर की याद आ रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static