झोलाछाप डॉक्टर के सुई लगाने से व्यक्ति की मौत, पुलिस पर लापरवाही का आरोप (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Aug 12, 2018 - 09:03 PM (IST)

नूंह(एके बघेल): मेवात जिले के नूंह विधानसभा क्षेत्र के गांव रोजका मेव में झोलाछाप डॉक्टर द्वारा 42 वर्षीय युवक रहीस को गलत तरीके से सुई लगाने की वजह से मौत हो गई। वहीं परिजनों ने पुलिस पर इस मामले में लापरवाही व समझौते के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रोजका मेव गांव के रहीस को माता निकली थी, जिसकी सुई लगवाने के लिए वाई के डंडा स्थित झोलाछाप डॉक्टर के पास गया। झोलाछाप डॉक्टर ने रहीस को दो सुई लगाई, जिसके बाद रहीस अपने घर आया। घर आकर जैसे ही वह नहाने लगा तो उसे खून की उल्टियां होने लगी। परिजन रहीस को उसी झोलाछाप डॉक्टर के पास ले गए, लेकिन डॉक्टर नेे इलाज के लिए मना कर दिया और उन्हें मेडिकल कॉलेज के लिए ले जाने के लिए कहा। जिसके बाद परिवार वाले रहीस को मेडिकल कॉलेज के लिए ले गए। वहां मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने उसे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया, जिसकी रास्ते में ही मौत हो गई।

रहीस के परिजनों ने रोजका मेव थाने में डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दी, लेकिन पुलिस द्वारा मृतक परिवार के लोगों से जबरन फैसला करने की बात कही गई। जिसको लेकर परिवार वालों का आरोप है कि उन्होंने मृतक की पत्नी से दबाव बनाकर फैसले के लिए अंगूठा लगवा लिया। परिजनों ने कहा कि इस पूरे मामले में अब्दुल करीम जांच अधिकारी ने कोताही बरती है और दोषी डॉक्टर के खिलाफ किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static