4 किलो हैरोइन के साथ एक काबू

punjabkesari.in Sunday, Aug 12, 2018 - 07:44 PM (IST)

खन्ना (कमल): डीजीपी पंजाब सुरेश अरोड़ा तथा डीआईजी लुधियाना रणबीर सिंह खटड़ा के दिशा निर्देशों पर असामाजिक तत्वों पर खास नजर रखी जा रही है और नशा तस्करों की धरपकड़ के लिए पुलिस प्रयासरत है। आज पुलिस जिला खन्ना द्वारा एक युवक को 4 किलोग्राम हैरोइन के साथ काबू करने में सफलता हासिल की है। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में इस हैरोइन की कीमत करोड़ों रुपयों में बताई जा रही है। पुलिस की ओर से कथित आरोपी से सख्ती से पूछताछ की जा रही है जिससे कई अहम जानकारियां मिलने की संभावना है। 

पीठ पर डाल रखा था बैग
पुलिस जिला खन्ना के एसएसपी ध्रुव दहिया (आई.पी.एस) ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि एसपी (आई) जसवीर सिंह, डीएसपी जगविंद्र सिंह, सीआईए इंचार्ज इंस्पैक्टर बलजिंद्र सिंह तथा थानेदार अवतार सिंह की ओर से पुलिस टीम सहित जीटी रोड पर स्थित फस्र्ट एड पोस्ट दोराहा पर नाकेबंदी की हुई थी और नाकेबंदी के दौरान लुधियाना की ओर से आ रहे वाहनों पर नजर रखी जा रही थी कि तभी बाइक पर सवार एक युवक लुधियाना साइड से सर्विस रोड पर तेजी से आता दिखाई दिया, जिसने पीठ पर बैग डाल रखा था। 

नाके पर बाइक को भगाने की कोशिश
एसएसपी दहिया के अनुसार मौके पर तैनात पुलिस टीम ने उस युवक को रुकने का इशारा किया लेकिन युवक नाके के पास बाइक को धीरे करके एकदम से नाकेबंदी तोड़ बाइक को भगाने का प्रयास करने लगा जिसे पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए दबोचा और उसके पास से 4 पैकेट बरामद हुए जिसमें से 4 किलोग्राम हैरोइन बरामद हुई। पुलिस की ओर से कथित आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओंं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में कथित आरोपी की पहचान मनप्रीत सिंह पुत्र लेट गुरदेव सिंह वासी गांव हंसा वाला थाना गोईदंवाल साहिब (तरनतारण) के रूप में हुई है। 

आरोपी से पूछताछ की जा रही
एसएसपी दहिया ने बताया कि कथित आरोपी से पूछताछ जारी है जिसमें यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि कथित आरोपी हैरोइन की खेप कहां से लेकर लाया और किसे देने जा रहा था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News