चौकी प्रभारी ने फिर ली नशेडिय़ों की खबर

punjabkesari.in Sunday, Aug 12, 2018 - 06:21 PM (IST)

थानेसर(नरुला): पुलिस ने ग्रामीण इलाकों में सार्वजनिक रूप से जुआ खेलते व दुकानों में बैठकर शराब का आनंद लेने वालों की अच्छी खबर ली। 
चौकी इंचार्ज देवेंद्र वालिया गांव बाहरी के टीले पर ज्यों ही जुआरियों को पकडऩे पहुंचे तो मौके पर ही जुआरियों को किसी ने सीटी बजा भागने का मौका दे दिया।
 

पुलिस ने उनका पीछा भी किया किंतु ज्यादा दूरी होने के कारण पुलिस उन तक नहीं पहुंच पाई। पुलिस ने झांसा मार्ग स्थित कुछ दुकानों को भी चैक किया जहां कुछ दिन पूर्व पुलिस की बड़ी टीम ने दस्तक देकर 6 पियक्कड़ों को काबू किया था। शनिवार को पुलिस के हाथ कोई पियक्कड़ अथवा दुकानदार नहीं लगा जो दुकान में शराब पीता अथवा पिलाता हो। चौकी प्रभारी ने एस.पी. के आदेशों का हवाला देकर चेतावनी दी कि यदि कोई दुकानदार मीट की आड़ में दुकान में शराब पिलाता पकड़ा गया तो उसकी खैर नहीं।

ढाबे व होटलों में पुलिस की जांच
स्वतंत्रता दिवस की तारीख ज्यों-ज्यों नजदीक आती जा रही है, पुलिस संदिग्ध स्थानों के अलावा होटल-ढाबों की जांच-पड़ताल कर रही है। शनिवार को ज्योतिसर पुलिस चौकी इंचार्ज विनोद कुमार ने ढांड रोड पर स्थित कई होटल-ढाबों में जाकर छानबीन की। चौकी इंचार्ज ने होटल संचालकों को उचित दिशा-निर्देश दिए। कृष्णा गेट पुलिस चौकी इंचार्ज देवेंद्र वालिया ने ग्रामीण इलाकों में स्थित सरस्वती कालोनी से भिवानी खेड़ा तक सभी ढाबों को चैक किया, जबकि सुभाष मंडी चौकी इंचार्ज सेवा सिंह ने भी अमीन मार्ग पर स्थित होटल-ढाबों को चैक कर संचालकों को दिशा-निर्देश दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static