मोगाःनहर में नहाने गए बच्चे लापता,तलाश जारी

punjabkesari.in Sunday, Aug 12, 2018 - 05:03 PM (IST)

मोगा(आजाद):बेदी नगर मोगा निवासी प्रवासी परिवार से संबंधित 2 नाबालिग युवक जो अपने दोस्तों के साथ नहाने के लिए जीरा रोड पर स्थित नहर में गए थे, में ही बह गए। इसका पता चलने पर उनके परिजन तुरंत जीरा रोड स्थित नहर पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर हाईवे पुलिस पैट्रोङ्क्षलग पार्टी के हवलदार साहिब सिंह, हवलदार चरणजीत सिंह वहां पहुंचे और पूछताछ के बाद पानी में जाल लगाया, ताकि बच्चों का पता चल सके।

इस संबंधी सोनम निवासी बेदी नगर मोगा ने बताया कि वह यू.पी. के रहने वाले हैं। उसका पति राम दुलारे हलवाई का काम करता है और उसके 3 बेटे व 3 बेटियां हैं तथा पिछले लंबे समय से मोगा में रहकर काम कर रहे हैं। उसने कहा कि उसका बेटा साहिल (10) कैंप भीम नगर में तीसरी कक्षा में पढ़ता था। हम घर में टी.वी. देख रहे थे तो इसी दौरान उसका बेटा अपने पड़ोसी दोस्त लब्बा के साथ आज अन्य दोस्तों को लेकर जीरा रोड पर स्थित नहर में नहाने के लिए गया था। वे सभी चलते-चलते लौहारा के पास पहुंच गए, जहां उन्होंने नहर में छलांग लगाकर नहाना शुरू कर दिया, तो एकदम तेज पानी के बहाव के चलते साहिल व लब्बा बह गए। इस पर उसके छोटे भाई राहुल ने इसकी जानकारी हमें दी, जिसके बाद हम यहां पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी।

इस संबंध में थाना सिटी के प्रभारी इंस्पैक्टर गुरप्रीत सिंह ने कहा कि सहायक थानेदार अमरजीत सिंह तथा 10 गोताखोरों को साथ लेकर वह घटनास्थल पर पहुंचे हैं और सभी गोताखोरों को पानी में बहे बच्चों को निकालने के लिए नहर में उतार दिया है। उन्होंने कहा कि 2 जगह जाल भी लगाया गया, लेकिन एक बच्चे साहिल का शव घल्लकलां नहर पुल के पास मिल गया है, जबकि लब्बा के शव की तलाश की जा रही है। 
उन्होंने कहा कि साहिल के शव को सिविल अस्पताल मोगा भेज दिया गया है। जल्द ही दूसरे बच्चे का शव भी मिलने की संभावना है, गोताखोर उनकी तलाश में लगे हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News