बेबी बंप के साथ सानिया मिर्जा ने करवाया स्टाइलिश फोटोशूट, दिखा ग्लैमरस अंदाज

8/12/2018 4:44:45 PM

मुंबईः टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हाल ही में सानिया ने HT brunch मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया। इस मैगजीन की कवर गर्ल बनीं सानिया की ये तस्वीर सोशल मीडिया में छाई हुई है।

 

PunjabKesari

 

तस्वीरों में सानिया व्हाइट कलर के स्टाइलिश टाॅप के साथ ब्लैक कलर का प्लाजो पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपना एक हाथ बेबी बंप पर रखा हुआ है। फैस उनके इस फोटोशूट की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इस मैगजीन की कवर गर्ल बनीं सानिया की ये तस्वीर सोशल मीडिया में छाई हुई है।

 

PunjabKesari

 

HT को दिए गए इंटरव्यू में सानिया ने अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़े हुए कई सवालों के मजेदार जवाब दिए। 7 महीनें की प्रेग्नेंट सानिया ने इस खास इंटरव्यू में अपनी डिलिवरी डेट को लेकर मजेदार बातें शेयर की। सानिया ने बताया कि यह बेहद फनी है कि मेरी ड्यू डेट वही है जो कि मेरी मां की ड्यू डेट थी जब मेरा जन्म‍ होना था। सानिया ने कहा कि‍ हालांकि मेरा जन्म ड्यू डेट के कुछ दिनों बाद मेरी मां के जन्मदिन पर हुआ।

 

PunjabKesari

 

सानिया ने इस इंटरव्यू में यह बताया कि वह अपने बच्चे को हैदराबाद में ही जन्म‍ देंगी। इस इंटरव्यू में कुछ और सवालों के सानिया ने बेहद मजेदार जवाब दिए। जब उनसे पूछा गया कि आप लड़की चाहती हैं या लड़का?

 

PunjabKesari

 

 

सानिया ने कहा 'हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, हालांकि मेरे पति हमेशा से बेटी चाहते थे।' इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि  वो क्रिकेटर होगा या होगी या टेनि‍स प्लेयर? सानिया ने कहा 'ये बहुत बाद की बात है हालांकि मैं चाहूंगी कि वो डॉक्टर बने।

 

PunjabKesari

 

बता दें कि सानिया प्रेग्नेंसी के दौरान अपना खास ख्याल रख रही हैं। योग दिवस के मौके पर भी उन्होंने योगा करते हुए तस्वीर पोस्ट की थी।  साल 2010 में सानिया ने पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी। वहीं शादी के 8 साल बाद सानिया और शोएब की यह पहली संतान होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News