सड़क पर जा रहे बुजुर्ग को सांड ने हमला कर किया लहूलुहान

punjabkesari.in Sunday, Aug 12, 2018 - 04:09 PM (IST)

अम्ब (अश्विनी): पुलिस थाना अम्ब के नजदीक एक बुजुर्ग पर सांड ने हमला बोल दिया। बुरी तरह से जख्मी हुए वृद्ध को स्थानीय युवकों ने सिविल अस्पताल अम्ब पहुचाया जहां डाक्टर ने उनका उपचार किया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार दोपहर नैहरियां रोड पर कांगड़ा केन्द्रीय बैंक शाखा के सामने सड़क किनारे जा रहे एक बुजुर्ग पर एक सांड ने हमला कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सांड ने बुजुर्ग पर हमला कर उन्हें सींगों से उठाकर काफी दूर फैंक दिया।

युवकों ने सांड से छुड़ाया बुजुर्ग
इस मौके पर वहां मौजूद दुकानदार गौरव, लाडी और एक अन्य युवक सचिन धीमान निवासी कुठेड़ा खैरला (कम्प्यूटर हार्डवेयर टैक्नीशियन) ने सांड से बुजुर्ग को छुड़ाया और उन्हें सिविल अस्पताल अम्ब पहुंचाया। वृद्ध की पहचान श्रीराम (86) पुत्र ठाकुर दास निवासी पोलियां पुरोहितां के रूप में हुई है। वृद्ध के सिर में गंभीर चोटें आने के कारण उपचार के दौरान आधा दर्जन टांके लगे हैं। अस्पताल में छुट्टी के बाद युवक मानवता का परिचय देते हुए वृद्ध को घर छोड़कर आए।

दिल्ली के श्रद्धालु को भी घायल कर चुका है सांड
गौरतलब है कि गत दिनों मैड़ी में एक सांड ने दिल्ली के एक श्रद्धालु पर हमला कर उसे बुरी तरह से जख्मी कर दिया था। लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि विभिन्न गांवों और कस्बों में घूम रहे सांडों को पकड़कर उचित स्थान पर छोड़ा जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News